यमुनापार क्षेत्र में पुलिस को चुनौती, लाखों की हुई चोरी

आगरा। लगभग एक सप्ताह पहले आगरा डीआईजी एवं कमिश्नर ने थाना एत्माद्दौला का थाना दिवस के दिन निरीक्षण किया था जिसमें उन्होंने सही कार्य प्रणाली के लिए थाना एत्माद्दौला की तारीफ की थी। जिससे थाना एत्माद्दौला पुलिस बड़ा ही खुश महसूस कर रही थी लेकिन इससे इतर थाना एत्माद्दौला पुलिस को चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात करके खुली चुनौती दे डाली है।

दरअसल मामला टेडी बगिया स्थित प्रकाश पुरम का है। एमपी सिंह जिनका टेढ़ी बगिया पर साड़ी का व्यापार है। वे अपने पूरे परिवार के साथ 9 तारीख को इलाहाबाद में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे। पीड़ित ने बताया जब 11 तारीख को सुबह 6 बजे अपने घर आगरा वापस आए और मुख्य दरवाजे का ताला खोला तो उन्होंने अंदर देखा कि उनके छत का दरवाजा और कमरे के सारे दरवाजे खुले हुए थे। जब उन्होंने अंदर कमरे में जाकर देखा तो उन्हें अंदाजा हो गया कि उनकी गैर हाजरी में चोरों ने हाथ साफ कर दिए हैं।

पीड़ित ने बताया चोर ऊपर की छत का दरवाजा तोड़कर अंदर आए और हमारी अलमारी तोड़कर उसमें से करीब 50 हज़ार रुपए की नकदी और 4 लाख के जेवर, एक लैपटॉप एवं दो-तीन मोबाइल चुरा कर ले गए।

पीड़ित ने तुरंत ही 100 नंबर पर सूचना कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की कार्रवाई की और भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*