डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, सवार यात्रियों में मची चीख-पुकार

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार से जा रही सवारियों से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस के पलटते ही चारों ओर चीख पुकार मच गई। इस हादसे को देखकर व शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू करने के साथ इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई।

घटना मंगलवार तड़के सुबह की है। बताया जाता है कि यात्रियों से भरी बस कानपुर से यमुना एक्सप्रेसवे होती हुई दिल्ली की ओर जा रही थी। बस में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक सवारियां थी। जैसे ही बस माइल स्टोन 107 वृंदावन कट के पास पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर जोर से डिवाइडर से टकराई और पलट गई। जिस समय हादसा हुआ लोग नींद में थे। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और सूचना पाकर आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर हैं। हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना माना जा रहा है। हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है।

About admin 3031 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।