Home बड़ी खबर रामबाग फ्लाईओवर पर हुए सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत से मचा कोहराम

रामबाग फ्लाईओवर पर हुए सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत से मचा कोहराम

by admin
Brother and sister died in a road accident on Rambagh flyover.
Spread the love

आगरा। रोडवेज बस से उतर रहे भाई बहन को पीछे तेज गति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में महिला की मौके पर मौत हो गयी तो वहीं गंभीर रूप से घायल युवक ने इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया। भाई-बहन की मौत हो जाने से जहां परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं मृतक के पिता ने आरोपी ट्रक ड्राइवर के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कराया है। घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के अंतर्गत रामबाग फ्लाईओवर पर गुरुवार देर रात की है।

थाना एत्माद्दौला हनुमान नगर यमुना ब्रिज निवासी मेघनाथ पाल ने बताया कि उनका बेटा अमित कुमार बघेल और उनकी विवाहित पुत्री अर्चना पाल दोनों रोडवेज बस द्वारा दिल्ली से वापस घर आगरा आ रहे थे। रात लगभग 1:45 बजे रामबाग पुल पर रोडवेज बस से उतरे, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जहां उनकी बेटी अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल उनके बेटे अमित को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनके बेटे ने भी दम तोड़ दिया।

भाई-बहन की एक साथ मौत हो जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक अमित बघेल बेस्ट प्राइस में काम करता था जबकि उसकी विवाहिता बहन अर्चना ताजगंज क्षेत्र में रहती थी। उनके पिता मेघनाथ पाल सिंह ने ट्रक चालक के खिलाफ थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

Related Articles