बोलेरो सवार युवकों ने की पीआरवी सिपाहियों के साथ मारपीट

आगरा। बोलेरो सवार युवकों और पीआरवी सिपाहियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार रात को थाना सिकंदरा का घेराव किया। एक घंटे तक हंगामा किया। पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना पर एसपी सिटी और एएसपी पहुंच गए। उन्होंने तहरीर पर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया तब भाजपाई शांत हुए।

थाना सिकंदरा के कारगिल पेट्रोल पंप सिकंदरा के पास भाजपा आईटी के कार्यकर्ता तेजवीर, मंगेश और ललित शनिवार शाम को बाइक से जा रहे थे। बाइक बोलेरो से टकरा गई। बोलेरो सवार युवकों से कार्यकर्ताओं का विवाद हो गया। उनमें मारपीट हो गई। कार्यकर्ताओं के अन्य साथी भी पहुंच गए। यह देख युवक बोलेरो में सवार होकर भागने लगे। इससे कुछ कार्यकर्ता चोटिल होने से बचे। उन्होंने बोलेरो सवार एक युवक को दबोच लिया। आरोप है कि उसे एक बिल्डिंग में ले गए और मारपीट की। सूचना पर पीआरवी सिपाही पहुंच गए और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

जबकि मौके से मिले सीसीटीवी फूटेज कुछ अलग कहानी बयान कर रहे है। फूटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि बोलेरो सवार युवकों का गुट और दूसरे गुट में मार पीट हो रही है। उसके बाद अचानक से युवक बोलेरो में सवार होकर भाग निकलते है। इस दौरान दूसरे गुट के तीन युवक गाडी से टकराकर चोटिल होने से बचते दिखाई दे रहे है। इसके बाद दूसरा गुट के युवक एक अन्य सफ़ेद शर्ट पहने युवक को पास में ही बनी एक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर ले जाकर बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे है।

पुलिस के अनुसार वहां से गुजर रही पीआरवी मौके पर पहुंची और बिल्डिंग की पहली मंजिल पर युवक को पीट रहे युवकों में से तीन युवक और पिटने वाले युवक को गाडी में बैठकर थाने ले आई। इस दौरान पुलिस को देखकर अन्य युवक वहां से भाग निकले। कार्यकर्ताओं के पकड़े जाने की सूचना पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया,शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे और विधायक उदयभान व अन्य कार्यकर्ता पहुंच गए। थाने पर हंगामा होने लगा। नेताओं का कहना था कि कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर आए पीआरवी सिपाहियों ने कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। नेताओं ने सिपाहियों और बोलेरो वालों के खिलाफ मुकदमे की मांग की।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*