Home आगरा भाजयुमो ने दिव्या चौहान को किया पदमुक्त, अमित चौधरी भी गए

भाजयुमो ने दिव्या चौहान को किया पदमुक्त, अमित चौधरी भी गए

by admin

आगरा। गाड़ी को बेचने का सौदा कर ग्राहक से लगभग 27.25 लाख रुपये लेने के बावजूद गाड़ी न देने और उनके साथ मारपीट करने के आरोप के मुकदमे में पंजीकृत भारतीय जनता युवा मोर्चा की बृज क्षेत्र मंत्री दिव्या चौहान को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भाजयुमो ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष के द्वारा जारी हुए लेटर में दिव्या चौहान को पद मुक्त कर दिया गया है।

गौरतलब है कि दिव्या चौहान और उसके भाई उपदेश चौहान के खिलाफ फार्च्यूनर गाड़ी का सौदा करने के मामले में बमरौली कटारा निवासी रिहान खान ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि कार का सौदा 30.25 लाख रुपये में किया था। उससे 27.25 लाख रुपये ले लिए थे, लेकिन कार नहीं दी। थाना खंदौली में दिव्या चौहान, उपदेश, अमित सिंह और रिषभ सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद से ही दिव्या चौहान और उसका भाई फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो जारी कर दिव्या चौहान ने खुद को बेकसूर बताया था लेकिन पुलिस जांच में यह मामला फर्जी निकला। पीड़ित और उसके दोस्तों से मारपीट कर दबाव में यह वीडियो बनाई गई थी।

अमित चौधरी पर भी गिरी गाज

पूर्व में कई मामले में विवादित रहे भाजयुमो ब्रज क्षेत्र के महामंत्री अमित चौधरी को भी पद मुक्त कर दिया गया है। आरोप है कि अमित चौधरी ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए कई अवैध कार्य को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: