Home आगरा ‘सेवा पखवाड़ा’ के अंतर्गत भाजयुमो ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

‘सेवा पखवाड़ा’ के अंतर्गत भाजयुमो ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

by admin

आगरा। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर मंत्री राजन गुप्ता के नेतृत्व में कमला नगर स्थित लोकहितम ब्लड बैंक पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजयुमो महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित, भाजपा महानगर उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता, पार्षद प्रकाश केसवानी और पार्षद प्रदीप अग्रवाल ने संयुक्त रूप से किया।

महानगर मंत्री राजन गुप्ता ने बताया कि इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है जिसके अंतर्गत आज अपने जन्मदिन के अवसर पर यह रक्तदान शिविर का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने समाज एवं राष्ट्र के प्रति भी कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए। उसी उद्देश के साथ आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और रक्तदान किया ताकि रक्त के अभाव में किसी मरीज की मौत न हो।

भाजयुमो महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि सेवा पखवाड़े के अंतर्गत पीएम मोदी की प्रेरणा से जहां एक तरफ भाजपा पार्टी विभिन्न सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है तो वहीं युवा मोर्चा भी समाज के लिए सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपना योगदान दे रहे हैं।

शिविर के अंत में रक्तदान करने वाले रक्त दाताओं को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। रक्तदान करने वालो में ज्योति गुप्ता, पूजा गुप्ता, अनिल उपाध्याय, आशीष गुप्ता, योगेश गुप्ता, संजय मल्होत्रा, शिवम सिंह, मोहित गुप्ता, कन्हैया गुप्ता, विजय केसरवानी, विनीता गुप्ता, हिमांशु, पल्लवी शर्मा आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: