भाजपा नेत्री के वायरल ऑडियो से मचा घमासान, पार्टी हाईकमान पर लगाये ये गंभीर आरोप

आगरा। भाजपा महिला मोर्चा की शहर अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद शुरु हुआ बवंडर भाजपा में थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा महिला मोर्चा की शहर अध्यक्षा मंजू गुप्ता के बाद एक अन्य भाजपा नेत्री ने भाजपा महानगर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यह भाजपा नेत्री भले ही सामने न आई हो लेकिन इनकी वायरल ऑडियो ने भाजपा में हड़कंप मचा दिया है। सोशल मीडिया पर यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रही है जो संगठनात्मक और सभी का आदर सम्मान करने वाली पार्टी की पोल खोल रहा है। सोशल मीडिया के बाद अब मीडिया की सुर्खियां भी यह वायरल ऑडियो बन गया है। जिसमे भाजपा नेत्री ने भाजपा महानगर और जिले के संगठन के मुखिया पर गंभीर आरोप लगाए है। इस ऑडियो से साफ है कि भाजपा नेत्री किसी भरोसेमंद व्यक्ति से बात कर रही है जिससे भाजपा में हो रहे उत्पीड़न को बैखोफ होकर बयाँ कर रही है।

भाजपा नेत्री इस ऑडियो में साफ कहती हुई सुनाई दे रही है कि शहर संगठन के मुखिया किस तरह से भाजपा की महिला कार्यकर्ताओ के साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ साथ आशिकी झाड़ते हैं। कोई उनकी बात नही माने और विरोध करे तो उसे संगठन से मिले पद से हटा दिया जाता है।

महिला का साथी ऐसे पदाधिकारी को सबक सिखाने की बात कह रहा है लेकिन पीड़ित भाजपा महिला कार्यकर्ता अकेले कुछ न कर पाने की बात कह रही है। उसका कहना है कि संगठन में वह सब कार्यकर्ता पीड़ित है जो उनकी बात नही मान रहे हैं।

15 मिनट का यह वायरल ऑडियो बोदला में रहने वाली भाजपा नेत्री का बताया जा रहा है जिसने पार्षद के चुनाव में टिकट भी मांगा था लेकिन उसे नही मिला। फिलहाल कुछ भी हो महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार की पार्टी में ही महिला कार्यकर्ता का ये वायरल ऑडियो पार्टी के दावे को खोखला करता नज़र आ रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*