Home आगरा सट्टा माफिया अंकुश मंगल के ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाई, कमला नगर में 3 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त

सट्टा माफिया अंकुश मंगल के ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाई, कमला नगर में 3 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त

by admin

आगरा। आज बुधवार सुबह पुलिस प्रशासन ने सट्टा माफिया अंकुश मंगल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग तीन करोड़ की संपत्ति ज़ब्त कर ली है। कुर्की की कार्रवाई से पहले पुलिस ने मुनादी कराई। इसके बाद अंकुश मंगल की कोठी के ताले तोड़कर सील लगाई गई। एक प्लॉट के भी जब्तीकरण की कार्रवाई की गयी।

आगरा जिलाधिकारी के निर्देश पर पुलिस सट्टा किंग अंकुश मंगल के कमला नगर स्थित ब्रजधाम और जनक विहार कॉलोनी में मुनादी करते हुए पहुंची। यहां सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा और एसीएम रामप्रकाश की मौजूदगी में पुलिस ने अंकुश मंगल के तीन मकान के ताले तोड़कर उस पर सील लगाई और एक प्लॉट को भी ज़ब्त किया। कुर्क की गई संपत्ति की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान अंकुश मंगल के घर पर पुलिस और पीएसी तैनात रही।

सट्टा किंग पर दर्ज हैं 10 मुकदमे

बताते चलें कि 10वीं फेल सट्टा किंग अंकुश मंगल पर न्यू आगरा, कमला नगर, सिकंदरा, ताजगंज और हरी पर्वत थाने में सट्टेबाजी और जुए की धारा में लगभग 10 मुकदमे दर्ज हैं। इसी साल अंकुश मंगल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज हुआ है। आगरा पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस की मदद से सट्टेबाज अंकुश मंगल को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: