नाक के नीचे ही चल रहा भ्रष्टाचार का खेल, पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे बाबू

आगरा। पूरे जिले में भ्रष्टाचार के खिलाफ एसएसपी अमित पाठक ने विशेष अभियान चला रखा है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ पुलिसकर्मी उनके इस अभियान को पलीता लगा रहे हैं। जहां पर एसएसपी अमित पाठक खुद बैठते हैं उसी कलेक्ट्रेट ऑफिस में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है।

भ्रष्टाचार का यह मामला उस समय सुर्खियों में आया जब एक सिपाही ने आरोपी बाबू का स्टिंग ऑपरेशन कर ऑडियो को वायरल कर दिया। इस ऑडियो के वायरल होते ही कलेक्ट्रेट ऑफिस के साथ-साथ पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इस वायरल ऑडियो की सूचना एसएसपी अमित पाठक को भी पहुंच गई तो अमित पाठक ने भी इस वायरल ऑडियो के तुरंत जांच के आदेश SSP प्रोटोकॉल को दे दिए। जिन्होंने इस मामले में जांच शुरु कर दी है।

जिस सिपाही और बाबू के बीच ऑडियो में वाद विवाद चल रहा है। वह सिपाही पुलिस लाइन में तैनात श्री चंद्र है। श्री चंद्र की पत्नी की पिछले दिनों डिलीवरी हुई थी और उसी के लिए वह मेडिकल क्लेम के लिए कई महीनों से चक्कर लगा रहा है लेकिन आरोपी बाबू रिश्वत न मिलने पर किसी ना किसी बात पर फाइल अटका देता था।

20 मार्च को पहुंचे सिपाही श्रीचंद पुलिस ऑफिसर मौजूद बाबू विपिन सिंह को अपने पर्स से पैसे निकाल कर दिए। बाबू ने हाथ पकड़ा और हाथ नीचे लेकर पैसे  गया इसका वीडियो वायरल हुआ ह लेकिन इसके बाबजूद भी काम न होने पर दोनों में तड़का भड़की हुई और इसका ऑडियो बना लिया गया। ऑडियो में ऑडियो में बाबू वीरेंद्र और सिपाही में किस तरह से तकरार हो रही है और सिपाही किस तरह से आरोप लगाया है यह आप सुन सकते हैं। मेडिकल क्लेम पर 10% मांगे जाने की बात कही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*