औटा शिक्षक संघ चुनाव के परिणाम हुए घोषित, जानिए कौन जीता कौन हारा, कार्यकारिणी पदों पर होगी पुनर्मतगणना

आगरा। आगरा कॉलेज आगरा में शुक्रवार को हुए औटा शिक्षक संघ के चुनाव में देर रात तक मतगणना जारी रही। डाले गए 961 शिक्षक मतों की मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया गया जिसमें अध्यक्ष पद पर मुकेश कुमार भारद्वाज, उपाध्यक्ष पद पर अवधेश कुमार जौहरी और दिग प्रताप सिंह, महामंत्री पद पर निशांत चौहान विजयी रहे।

मून ब्रेकिंग ने जैसा कि अपनी पिछली खबर में बताया था कि अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी के बीच मुकाबला था जबकि महामंत्री पद पर त्रिकोणीय मुकाबला था। देर रात चली मतगणना में ऐसा ही माहौल देखा गया। अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी मुकेश कुमार भारद्वाज और प्रत्याशी ओमवीर सिंह के बीच टक्कर देखने को मिली जिसमें मुकेश कुमार भारद्वाज ने 269 वोट लेकर जीत दर्ज की जबकि ओमबीर सिंह को 202 वोट मिले। वहीं महामंत्री पद पर निशांत चौहान, भूपेंद्र कुमार चिकारा और ए के सिंह के बीच टक्कर देखने को मिले जिसमें शुरुआती दौर में निशान्त चौहान और ए के सिंह के बीच टक्कर बनी रही लेकिन अंत में भूपेंद्र कुमार चिकारा ने ए के सिंह को पीछे किया जबकि 323 वोट के साथ निशांत चौहान महामंत्री पद पर काबिज हुए।

कोषाध्यक्ष पद पर भी चौकाने वाला परिणाम सामने आया जिसमें प्रत्याशी एम् एस चंदवारिया और सुनील पाठक दोनों को 328 वोट मिले इस ड्रा परिणाम के बाद पर्ची के माध्यम से विजेता घोषित किया गया जिसमें एम एस चंदवारिया ने बाजी मारी।

वहीं दूसरी ओर कार्यकारिणी पदों पर चुनाव अधिकारी और प्रत्याशियों के बीच मतगणना में अंतर आ जाने के कारण कार्यकारी पदों की वोटिंग की री काउंटिंग शनिवार को दोपहर 1:00 बजे फिर से की जाएगी जिसका परिणाम आज शाम को ही घोषित कर दिया जाएगा।

सभी पदों पर जीते गए प्रत्याशी के नाम और उन्हें मिले वह इस प्रकार हैं –

अध्यक्ष पद पर

मुकेश कुमार भारद्वाज 269 वोट (विजयी)
ओमबीर सिंह 202 वोट, दूसरे नंबर पर

उपाध्यक्ष पद पर (दो पद)

देव प्रताप सिंह 456 वोट (विजयी)
अवधेश कुमार जौहरी 348 वोट (विजयी)

महामंत्री पद पर

निशान्त चौहान 323 वोट (विजयी)
भूपेंद्र कुमार 297 दूसरे नंबर पर

उपाध्यक्ष महिला पद पर

डॉ ममता सिंह 452 (विजयी)
अनुराधा गुप्ता 282 वोट, दूसरे नंबर पर

संयुक्त सचिव पद पर

मनोज कुमार शर्मा 321 वोट (विजयी)
पीयूष चौहान 313 वोट, दूसरे नंबर पर

संयुक्त सचिव महिला

सुषमा यादव 442 वोट (विजयी)
अलका सिंह 291 वोट, दूसरे नंबर पर

कोषाध्यक्ष पद पर
MS चंद्रवरिया 328 वोट (विजयी)
सुनील कुमार पाठक 328 दूसरे नंबर पर

जबकि फुफटा डेलीगेट्स पर
सुंदरवन और मुकेश कुमार चुने गए।

About admin 4663 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*