Home बड़ी खबर पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का ऑडियो – पोस्टर वायरल होने से गरमाई राजनीति, फिर बदले सुर

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का ऑडियो – पोस्टर वायरल होने से गरमाई राजनीति, फिर बदले सुर

by admin
Audio of former minister Chaudhary Bashir - Politics heats up due to poster going viral, then the tone changes
Spread the love

Agra. विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने अपना दांव खेलना शुरू कर दिया है। कभी भी एक दल में न रहने वाले चौधरी बशीर ने इस बार मुस्लिम समाज से समाजवादी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में वोट देने की अपील की है। उनके सपा को वोट देने की अपील का एक ऑडियो और बसपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है। इस ऑडियो व पोस्टर के वायरल होने से एक बार से राजनीति गरमा गई है।

चौधरी बशीर का बातचीत करते हुए वायरल हो रहे इस ऑडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘आरएसएस के लोग जान बूझकर बसपा में आते हैं, टिकट लेकर चुनाव लड़ते है लेकिन चुनाव हार जाने के बाद दोबारा भाजपा में लौट जाते हैं।’ इसका जीता जागता उदाहरण निकाय चुनाव में मेयर का चुनाव लड़ने वाले दिगंबर सिंह धाकरे है। चुनाव से पहले भाजपा के ही थे। फिर बसपा से टिकट मिलने पर मेयर का चुनाव लड़े और हारने के बाद दोबारा ही भाजपा में शामिल हो गए। यह भाजपा की अंदरूनी चाल है जो बसपा को कमजोर कर के दूसरे पार्टियों का वोट कटवाती है और जीत हासिल करती है।

Audio of former minister Chaudhary Bashir - Politics heats up due to poster going viral, then the tone changes

चौधरी बशीर ने ऑडियो वायरल कर मुस्लिम समाज से अपील की है कि वह इस बार किसी के बहकावे में ना आएं और भाजपा को हराना है तो समाजवादी पार्टी को वोट करें।

Related Articles