देह व्यापार में लिप्त ‘भीमा’ के पकड़े जाने से कई सफेदपोशों में हड़कंप, फोन से खुले ये राज़

आगरा। शहर में देह व्यापार के धंधे से जुड़ा सुरेंद्र उर्फ भीमा को पुलिस गिरफ्तार चुकी है और उसके पकड़ में आ जाने के बाद देशी-विदेशी लड़कियों के साथ ही कई हाईप्रोफाइल लोगों के नाम जल्द सामने आ सकते हैं जो इस धंधे के साथ जुड़े हैं। जानकारी के मुताबिक आगरा से लेकर दिल्ली और अन्य जिलों में भी कई नामचीन हस्तियां इस पूरे ख़ेल में शामिल हैं। इसलिए भीमा के पकड़े जाने के बाद उन लोगों में खलबली मची हुई है।

इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस भीमा को पकड़ने गयी थी तो पुलिस की जीप को आते देख भीम और उसके 2 साथी भागने लगे थे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर भीमा को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि 2 साथी सनी उर्फ राहुल एक अन्य भागने में कामयाब रहे लेकिन भागते समय सनी उर्फ राहुल का मोबाइल गिर गया जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने एक गाड़ी को भी पकड़ लिया जिस गाड़ी में भीमा सवार था। भीमा के पास से एक मोबाइल फोन एक स्विफ्ट डिजायर कार टैक्सी नंबर 350 ग्राम डायग्राम आफ पाउडर बरामद हुआ है।

इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने बताया कि भीमा से पूछताछ में पता चला है कि वह एक सितारा होटल में बारटेंडर का काम करता था। उसने देखा कि होटल में आने वाले ग्राहक युवतियों की डिमांड करते हैं और वहां के होटल के कर्मचारी ग्राहकों को युवतियां उपलब्ध कराते थे जिन लोगों के संपर्क में होटल कर्मचारी थे। भीमा ने ये सब को देखते हुए लोगों से संबंध बनाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते फतेहाबाद रोड पर भीमा देह व्यापार का एक बड़ा नाम बन गया।

भीमा ने बताया कि वह इस धंधे में कई सालों से था। एक भी बार पुलिस हाथ नहीं आया। धीरे-धीरे भीमा के संपर्क दिल्ली के कई बड़े एजेंटों से हो गए। वह फोन डिमांड के साथ ऑनलाइन स्कॉट सर्विस पर अपना नंबर लगवा कर देशी और विदेशी लड़कियों की सप्लाई करने लगा। दिल्ली कोलकाता, मुंबई तक भीमा का नेटवर्क बन गया। इतना ही नहीं वह कॉलेज गर्ल, घरेलू महिलाएं, देश विदेशी और बार गर्ल को भी शहर के अंदर कई पांच सितारा होटलों में सप्लाई करने लगा।

पुलिस ने जब भीमा का मोबाइल चेक किया तो उसके मोबाइल फोन में 1000 से भी अधिक देशी विदेशी लड़कियों के अश्लील फोटो मिले जिसमें 500 से अधिक फोटो विदेशी लड़कियों के थे। पुलिस ने उसके मोबाइल से 3000 से अधिक नंबरों को रिकवर किया है। भीमा से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि वह किस किस व्यक्ति से जुड़ा है।

इधर भीमा के पकड़ते ही आगरा में कई सफेदपोशों में हड़कंप मचा हुआ है कि यह भीम कहीं उनके गले की फांस न बन जाये। भीमा ने बताया कि ऐसा कोई पांच सितारा होटल उसके हाथ से नहीं बचा जिस होटल में उसने युवतियां सप्लाई ना की हो। यहां तक कि न्यू ईयर पार्टी पर उसने कई जगह विदेशी और देशी लड़कियां सप्लाई की थी। भीमा ने कई बड़े नामचीन लोगों का भी खुलासा किया है। अब देखना है कि पुलिस आगे क्या क्या कार्रवाई करती है।

About admin 4185 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।