शराब पकड़ने गए सिपाहियों पर हमला, शराब तस्कर छुड़ाया

आगरा। थाना बरहन क्षेत्र की आँवलखेड़ा पुलिस की जान पर उस वक्त बन आयी जब शराब तस्कर को पकड़ने गयी पुलिस कर्मियों को माफिया के पुत्र ने गुर्गों सहित दौड़ा दौड़ा कर पीटा। सादा वर्दी में पुलिसकर्मियों को पीटने के बाद शराब तस्कर को छुड़ा ले गए। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल थाना बरहन क्षेत्र के गांव खाण्डा में शराब का अवैध कारोबार है । जिसकी सूचना पर आँवलखेड़ा चौकी के 2 पुलिसकर्मी सुनील और लाखन सादा वर्दी में गांव में पहुचे और गांव के बाहर ही शराब तस्कर को दबोच लिया । तभी इसका पुत्र धर्मवीर के गुर्गों के साथ आया और पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट के बाद पथराव कर दिया । जिसके बाद पुलिस कर्मी अपनी जान बचाने भागे तो शराब तस्कर को आरोपित भगा ले गए। बाद में पहुचे फोर्स ने तस्कर प्रताप और अन्य दो युवक कालीचरण और अन्नी को दबोच लिया। और शराब भी बरामद की है।

क्षेत्र में चर्चा है कि पुलिस कर्मी लालच में तस्कर के यह गए थे जो उन पर भारी पड़ गया। क्योंकि क्षेत्रीय पुलिस को अवैध कारोबार और दबंग शराब तस्कर की पूरी जानकारी है । फिर भी सिर्फ 2 सिपाही गांव में ऐसी कार्यवाही को अंजाम देने क्यों गए।

ऐसा पहली बार नही हुआ है पिछले वर्ष भी शराब पकड़ने गई पुलिस पर धर्मवीर ने हमला बोल दिया था और एक दरोगा की वर्दी फाड़ दी थी। बताते है कि शराब तस्कर पर एक सत्ताधारी नेता की छत्र छाया है जो खाकी पर भारी पड़ जाती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*