जैसे ही महिला ने खोला दरवाज़ा निकल गयी चीख, जानें क्यों

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर के एक मकान में उस समय चीख पुकार मच गई जब पानी भरने आई महिला को मकान के अंदर युवक का शव पड़ा हुआ मिला। महिला के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हुए। लोगों ने देखा तो पता चला की मृतक जतिन है जो इस घर में सुमित और सपना गुप्ता के साथ रह रहा था। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम गृह भेज दिया और लोगों से इस सम्बन्ध में पूछताछ की।

घटना स्थल पर पहुँचने वाली महिला ने बताया कि वो अपनी बेटी के मकान में सुबह 6 बजे पानी भरने गई तो उन्होंने देखा कि अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जब अंदर दरवाजा उन्होंने धक्का मारकर खोला तो ऊपर छत पर जाकर देखा कि जो लड़का जतिन शाक्य सन ऑफ पूरनचंद शाक्य निवासी घटिया मृत पड़ा हुआ था।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मृतक 3 महीने से सपना गुप्ता पति सुमित कुमार गुप्ता के साथ देवर बन कर रह रहा था। यह लोग इसे अपना भाई बताते हैं।

क्षेत्रीय पुलिस ने जतिन की मौत की सूचना परिवारीजन को दी तो मौके पर मृतक के मौसी का लड़का पंहुचा। उसने बताया कि उपरोक्त पति पत्नी मृतक के घटिया वाले मकान के पास रहते थे। बहला-फुसलाकर मृतक को अपने बस में कर लिया और दारू पिलाकर उससे एक प्लॉट प्रकाश नगर में जो कि मृतक के नाम में है अपने नाम करा लिया और यहां पर ले आए। इस सदमे के कारण मृतक की माताजी बीमार हो गई और चल बसी।

इस घटना के बाद से पति पत्नी दोनों फरार है। पुलिस लोगों से मिली सूचना के आधार पर सुमित और सपना की छानबीन शुरु कर दी है।

About admin 5852 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*