जिले के कप्तान के साथ आगरा पुलिस ने ऐसे खेली होली, देखें वीडियो

आगरा। गौरतलब है कि होली के दूसरे दिन जिले की पुलिस होली मिलन समारोह का आयोजन करती है। आगरा पुलिस की अगर बात करें तो यह होली मिलन समारोह आगरा पुलिस लाइन के बहुउद्देशीय हॉल में आयोजित किया गया। जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक अपने दोनों बच्चों के साथ होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इसके अलावा जिले भर के SP,  ASP और थानेदारों के साथ क्षेत्राधिकारी और अन्य सिपाहियों को भी इस होली मिलन समारोह में आमंत्रित किया गया था।

सुबह 9 बजे आगरा पुलिस लाइन के बहुउद्देशीय हॉल में होली मिलन समारोह का कार्यक्रम शुरू हुआ। धीरे-धीरे करके जिले भर के पुलिसकर्मी होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इनके अलावा पुलिस के आला अफसर भी होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे। फायर विभाग की अगर बात करें तो फायर ब्रिगेड में रंग भर के पुलिसकर्मियों पर रंगों की बरसात की जा रही थी तो वहीं बहुउद्देशीय हॉल के एक तरफ DJ लगाया गया जहां पर सिपाही जमकर नाच रहे थे तो वहीं ढोल नगाड़े भी यहां पर मौजूद थे।

अबीर गुलाल चंदन के साथ एक दूसरे को गूंजे खिलाते पुलिसकर्मी होली की शुभकामनाएं दे रहे थे। तकरीबन 3 घंटे के होली मिलन समारोह में जिले के पुलिस कप्तान के साथ में जिले भर के पुलिस अधिकारियों और थानेदारों के साथ सिपाहियों ने होली का जमकर लुत्फ उठाया। ना कोई गिला न कोई शिकवा ना कोई पद, सिपाही से लेकर एसपी और क्षेत्र अधिकारी से लेकर थानेदार और जिले के पुलिस कप्तान अपने अधीनस्थों के साथ होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

SP प्रोटोकॉल त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी का कहना था कि जिले भर के लोगों को होली खिलाने के बाद अब पुलिस होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन कर रही है जिसमें जिले भर के पुलिसकर्मियों को आमंत्रित किया गया है और सभी पुलिसकर्मी अबीर गुलाल चंदन के साथ में एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*