Home प्रशासन भगवान टॉकीज चौराहा स्थित हल्दीराम आउटलेट में खाद्य विभाग का छापा, किचन में मिली गंदगी

भगवान टॉकीज चौराहा स्थित हल्दीराम आउटलेट में खाद्य विभाग का छापा, किचन में मिली गंदगी

by admin
Food department raided at Haldiram outlet located at Bhagwan Talkies Square, dirt found in kitchen
Spread the love

आगरा। त्योहारी सीजन को देखते हुए खाद्य विभाग की टीम लगातार रेस्टोरेंट, दुकान और गोदामों में छापामारी कर नकली व मिलावटी सामान के सैंपल लेकर जांच कर रही है। जहां शिकायत मिल रही है वहां पर कार्रवाई भी की जा रही है। इसी क्रम में आज खाद्य विभाग की टीम ने भगवान टॉकीज स्थल हल्दीराम आउटलेट में छापा मारा, जहां पर टीम को किचन में काफी गंदगी मिली। खाद्य विभाग की टीम ने खाने के सामान, मिठाई और चाट पकौड़ी के सैंपल भरे।

खाद्य विभाग के अभिहित अधिकारी अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की। टीम को हल्दीराम आउटलेट के किचन में काफी गंदगी मिली। सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था, जिस पर खाद्य अधिकारी ने नाराजगी जताई और उन्होंने साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद टीम ने हल्दी, मसाला सांभर, चावल, नवरात्रि पापड़ी, मिठाई, घी, दही, पनीर, चाट पापड़ी, पकौड़ी के लगभग 11 सैंपल लिए।

अभिहित अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि गड़बड़ी होने की आशंका पर यह सैंपल भरे गए हैं। इनको जांच के लिए भेजा जाएगा। टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी राम आशीष मौर्य, संजय पांडे, राम लखन कुशवाह, निशीकांत, अजीत के अलावा अवधेश पाराशर शामिल रहे।

Related Articles