आगरा प्रशासन ने जारी की सूची, देखें किन क्षेत्रों में कितने निकले कोरोना के केस

आगरा। आगरा में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ते कोरोना के आंकड़े के बीच जिला प्रशासन ने वर्तमान में चिन्हित हॉटस्पॉट के साथ कहां कितने मरीज मिले हैं उसकी संख्याओं की सूची भी जारी कर दी है। आगरा में 30 एक्टिव हॉट स्पॉट क्षेत्र हैं। इसमें से सबसे ज्यादा 36 कोरोना के केस छत्ता क्षेत्र के हॉट स्पॉट एरिया से सामने आ रहे हैं। इसमें धूलियागंज, जीवनीमंडी, फ्री गंज में कोरोना के केस ज्यादा मिले हैं।

इस सूची पर आप सभी जरूर ध्यान दें और यह देखें कि कहीं आपके आसपास का क्षेत्र तो इन सूची में नहीं है। यदि ऐसा है तो फिर आपको पहले से ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत है और सपरिवार घर पर ही रहने की पूरी कोशिश करें। अगर आप घर का जरूरी सामान लेने बाहर जाने से बचना चाहते हैं तो इसके लिए जिला प्रशासन ने जो हेल्पलाइन नंबर जारी कर रखा है आप उसकी मदद भी ले सकते हैं।

खाद्य पदार्थ के लिए हेल्प लाइन नंबर -0562-2454209 और नोडल अधिकारी डीएसओ उमेश का मोबाइल नंबर 8840047964 जारी किया गया है।

यह रही हॉटस्पॉट और कोरोना पॉजिटिव केस निकलने वाले क्षेत्रों की सूची –

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।