अधिवक्ताओं ने उठाया एक कैम्पस-एक बार का मुद्दा, आंदोलन की रणनीति पर भी चर्चा

आगरा। बलदाऊ गार्डन 100 फुटा रोड कालिंदी विहार में बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश की सदस्या दरवेश यादव का सम्मान किया गया। बार काउंसिल ऑफ यूपी टीम सदस्य दरवेश यादव के साथ सीनियर अधिवक्ता शरद कुमार लवानिया, करतार सिंह भारती, मंजू द्विवेदी अध्यक्ष AAA, राजन सिंह यादव आगरा बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित महासचिव भुवान प्रकाश ओझा, तुलसीराम यादव, दिनेश चंद्र शर्मा महासचिव अधिवक्ता वेलफेयर एसोसिएशन, ओपी सिंह पूर्व अध्यक्ष अंबेडकर बार एसोसिएशन, हीरेंद्र गुप्ता महासचिव ग्रेटर आगरा, राजेंद्र कुमार कर्दम महासचिव, अंबेडकर बार एसोसिएशन के मनोज सोनी जी का अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने माला डालकर और साफा बांधकर स्वागत व सम्मान किया।

अधिवक्ता संघ के समारोह में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। चर्चा में आगरा के दीवानी कचहरी परिसर में एक बार कैंपस का मुद्दा उठाया गया एवं खंडपीठ मुद्दे का भी सभी अधिवक्ताओं ने पुरजोर से समर्थन किया। भावी रणनीति के तहत हाई कोर्ट का मुद्दा शीघ्र ही केंद्र सरकार के सामने उठाए जाने पर सभी अधिवक्ता एकमत हुए और अधिवक्ता एकता जिंदाबाद के नारे से सभी लोगों ने एक आवाज से समारोह स्थल को गुंजायमान किया

कुमारी दरवेश यादव ने अपने विचारों में कहा कि मैं एक केंपस एक बार के लिए सहमत हूं। मैं इसके लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहूंगी। जहां भी अधिवक्ता एकजुट होना चाहे वहां एकजुट होकर मैं एक केंपस एक बार के लिए आपके साथ रहूंगी। वहीं आगरा में खंडपीठ मुद्दे की बात के लिए आप मुझे जैसा भी निर्देश देंगे जिस प्रकार आंदोलन आप करेंगे, मैं आपके साथ में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए मैं खून पसीना एक कर दूंगी।

नवनिर्वाचित आगरा बार के महासचिव ने कहा कि एक कैंपस एक बार की बात बहुत सालों से होती आ रही है। आज से यह प्रण करता हूं कि यह बीड़ा मैं उठा लूंगा और इसको पूरा करने के लिए मैं तन मन धन से समर्पित रहूंगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*