थाना शमशाबाद परिसर में नवनिर्मित कार्यालय का एसएसपी ने किया उद्घाटन

शमशाबाद। थाना शमशाबाद परिसर में बने नवनिर्मित कार्यालय का एसएसपी अमित पाठक ने उद्घाटन किया। जन सहयोगियों को भी एसएसपी द्वारा धन्यवाद दिया गया। कई सालों से जर्जर पड़े थाना शमशाबाद परिसर का थाना अध्यक्ष अजय कुमार यादव ने अपने प्रयास और जन सहयोग से जीर्णोद्धार कराया। जिसमें नवनिर्मित कार्यालय, हवालात और अनुसंधान कक्ष के अलावा मुख्य द्वार का भी निर्माण कराया गया। कार्य पूरा होने पर बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने थाना शमशाबाद पहुंच नवनिर्मित कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके अलावा शिला पट्टिका का भी लोकार्पण किया।

एसएसपी अमित पाठक ने कार्य की सराहना करते हुए कहा कि थाने का निर्माण होने से आने वाले फरियादियों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा एसएसपी अमित पाठक ने स्थानीय लोगों द्वारा किए गए सहयोग की भी सराहना की।

स्थानीय समाजसेवी अवनीश कांत गुप्ता ने थाने में नवनिर्मित भवन का निर्माण होने पर थाना प्रभारी की जमकर सराहना की। थाना शमशाबाद कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर एसपी पूर्वी नित्यानंद राय, सी ओ फतेहाबाद संजय सागर एवं स्थानीय जन सहयोगीयों के अलावा काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। स्थानीय लोगों ने इस्पेक्टर अजय कुमार के प्रयासों की जमकर सराहना की।

इस मौके पर एस आई राजेंद्र सिंह, एसआई राहुल कटियार, सुनील सिकरवार, सुभाष गुप्ता, धीरू जैन, मनुआ सिकरवार, ब्रज प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*