आदर्श समाज पार्टी ने भी शुरू की लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी

आगरा। आदर्श समाज पार्टी एक बार फिर लोकसभा चुनाव में उतरने को तैयार है। लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श समाज पार्टी ने कसरत करना शुरु कर दिया है। पार्टी अध्यक्ष डॉ चंद्रपाल एक बार फिर लोकसभा चुनाव में उतरने को तैयार है। भले ही डॉ चंद्रपाल को दो लोकसभा चुनाव में लोगों का प्यार नही मिला हो लेकिन इस बार उन्हें मतदाताओं का प्यार जरूर मिलेगा। यह जानकारी डॉ चंद्रपाल ने एक प्रेसवार्ता के माध्यम से दी।

प्रेसवार्ता के दौरान आदर्श समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भले ही बसपा को दलित हितेषी बताया जाता हो लेकिन पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सिर्फ दलितों को छला है। उन्होंने कहा कि आईएएस रहने के दौरान उन्होंने दलितों के उत्थान के लिए कई योजना बनाई लेकिन मायवती ने सरकार में रहते हुए उनको अमली जामा नही पहनाया।

भाजपा पर हमला बोलते हुए डॉ चंद्रपाल ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल से केंद्र में मोदी की सरकार है लेकिन किसान और बेरोजगारों के लिए कोई काम नही हुआ है। किसान आज भी कर्ज के तले आत्महत्या कर रहा है। बेरोजगारों को रोजगार ने मिलने से युवा वर्ग ने क्राइम का रास्ता अपना लिया है जिससे आये दिन अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है। झूठे सपने दिखाने के अलावा मोदी ने सिर्फ पूरे विश्व मे घूमने का काम किया है।

सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय लेने वाले बताये कि इसमे पाक सेनिको की मौत अधिक हुई या फिर भारतीय सेना के जवान मारे गए। तीन तलाक पर कानून बनाकर वोट की राजनीति करने वाले सबरीवाला मंदिर पर महिलाओं को रोकने के विरोध में क्यो कानून नही लाते। सिर्फ वोट की राजनीति है। इसलिए तो राम मंदिर का निर्माण अभी तक नही हुआ और यह राम के भी नहीं रहे।

राफेल मामले में मोदी सरकार फंस चुकी है तो अपने आप को बचाने के लिए हर हथकण्डा अपना रही है। इसके लिए सुरक्षा एजेंसी से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक मोदी सरकार के दवाब में काम कर रही है। आदर्श समाज पार्टी के अध्यक्ष का कहना था कि जिस पार्टी की विचाधारा हमारी पार्टी से मिलेगी उसके साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव में उतरा जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*