Home आगरा माल रोड़ पर हुए सड़क हादसे में एक सैन्यकर्मी सहित दो युवकों की मौत

माल रोड़ पर हुए सड़क हादसे में एक सैन्यकर्मी सहित दो युवकों की मौत

by admin

Agra. मंगलवार सुबह तड़के हुए हादसे ने एक परिवार को बुरी तरह से तोड़ कर रख दिया। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के माल रोड का बताया जा रहा है। हादसा मंगलवार तड़के सुबह 4 बजे का है। ताजगंज के धांधूपुरा निवासी 23 वर्षीय सैन्य कर्मी राम ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले थे। बुलेट बाइक से मोंटू और पवन उन्हें कैंट रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए जा रहे थे। माल रोड के तारघर चौराहे पर पीछे से किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें लेकर एसएन इमरजेंसी पहुंची जहाँ राम और मोंटू को मृत घोषित कर दिया गया जबकि पवन को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया है।

इस घटना की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस जांच पड़ताल में सदर थाना पुलिस जुट गयी है जिससे टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन को पकड़ा जा सके। वहीँ तहरीर मिलने के बाद ही पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: