Home आगरा मदद मांगने पर पड़ोसी को दिए 90 हज़ार उधार, वापस मांगने पर मां-बेटी के साथ की मारपीट

मदद मांगने पर पड़ोसी को दिए 90 हज़ार उधार, वापस मांगने पर मां-बेटी के साथ की मारपीट

by admin

Agra. पड़ोसी को पैसे उधार देना एक परिवार को भारी पड़ गया। उधार के पैसे मांगने पर दबंग पड़ोसी ने लाठी-डंडों के साथ मां और बेटी की जमकर पिटाई कर दी। चीख-पुकार सुनकर अन्य पड़ोसी भी बाहर निकल आए। घायल अवस्था में मां-बेटी इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने घायल बेटी का प्राथमिक उपचार किया और फिर उसे घर भेज दिया।

यह पूरा मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक गौतम नगर निवासी ममता अपने परिवार के साथ यहां रहती है। उसके पड़ोस में निरंजन नाम का व्यक्ति रहता है। जरूरत पड़ने पर पड़ोसी निरंजन ने ममता से कुछ रुपए उधार मांगे थे। ममता ने उसकी मदद का आश्वासन देकर उसे 2 बार में लगभग ₹90000 उधार दे दिए। ममता ने बताया कि अब उसे पैसों की जरूरत थी तो उसने बेटी से पड़ोसी निरंजन से उधार के पैसे लाने के लिए कहा था। बेटी उसके पास उधार के पैसे मांगने गई थी, बस यही उसे नागवार गुजरा।

पैसे की कहकर जैसे ही बेटी घर में घुसी उसके थोड़ी देर बाद ही दबंग पड़ोसी निरंजन अपने कुछ साथियों के साथ घर में घुस आया। लाठी-डंडों से मां बेटी की पिटाई कर दी। इस हमले में बेटी बुरी तरह से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पीड़ित ममता का कहना है कि आज के समय में किसी की आर्थिक मदद करना भी गुनाह हो गया है। एक आर्थिक मदद करने का खामियाजा अब वह और उसकी बेटी भुगत रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: