शौच जा रहे 8 वर्षीय बच्चे को अवैध मिट्टी खनन कर रहे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, गंभीर घायल

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुर्जा फ्लू में सुबह शौच जा रहे 8 वर्षीय बच्चे को अवैध मिट्टी का खनन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो ग।ए उन्होंने तत्काल ट्रैक्टर को घेराबंदी कर पकड़ लिया, बच्चे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल मासूम के परिजन लोकेंद्र कुमार ने बताया कि थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुर्जा फ्लू निवासी किसान गिरीश सिंह का 8 वर्षीय पुत्र रवि कुमार गुरुवार को सुबह खेत में शौच के लिए जा रहा था। उसी दौरान गांव के पास से ही खेतों से खुदाई करके अवैध मिट्टी खनन ईट-भट्टो पर ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा ले जाई जा रही थी। तेज रफ्तार में मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ने बच्चे को चपेट में ले लिया जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने एक घेराबंदी कर ट्रैक्टर को पकड़ लिया वहीं चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और अवैध मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। बच्चे को गंभीर घायल अवस्था में परिजनों द्वारा आगरा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां बच्चे की हालत नाजुक बताई गई है। घायल बच्चे की परिजनों ने गांव के खेतों से ट्रैक्टर ट्रॉलीओं द्वारा अवैध मिट्टी खनन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।