Home » पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हज़ार का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हज़ार का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

by admin

मथुरा। समाज को भयमुक्त वातावरण देने और अपराधियों पर शिकंजा कसने के साथ-साथ उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने की योगी सरकार की मनसा को मथुरा पुलिस पूरी तरह से अमलीजामा पहनाने में जुटी हुई है। अपराधियों के खिलाफ लगातार चल रहे अभियान में पुलिस को सफलता भी लग रही है। बीती रात मथुरा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी।

मुखबिर की सूचना पर मथुरा पुलिस ने संघन अभियान चलाकर 50 हज़ार के इनामी हेमंत उर्फ बंटी को धर दबोचा। मथुरा पुलिस ने इस इनामी बदमाश से हथियार भी बरामद किए हैं साथ ही कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर उसे जेल भी भेज दिया है। जिसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस के आला अधिकारियों ने दी।

प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस के अधिकारियो ने बताया कि 11 नवंबर को दोपहर 2:00 बज करीब इनामी बदमाश ने अपने साथी के साथ हरनौल की तरफ से आ रहे युवक से ₹50000 रुपए लूटे थे जिसका मुकदमा भी लिखा गया था। तभी से पुलिस को इसकी तलाश थी। थाना सुरीर पुलिस ने इनामी बदमाश के कब्जे से 7400 रुपए और एक तमंचा 315 बोर दो कारतूस जिंदा बरामद किये है। जबकि दो लुटेरे 1अजय पुत्र श्री पाल निवासी नगला हरिया थाना सुरीर मथुरा 2संदीप पुत्र राजन लाल निवासी नगला हरिया थाना सुरीर मथुरा फरार हो गए है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शुक्ला, उप निरीक्षक दीपक नागर, उप निरीक्षक सुनील कुमार, कांस्टेबल गौतम कुमार रहे।

Related Articles

Leave a Comment