Home » पति-पत्नी का विवाद सुलझाना दोस्त को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान

पति-पत्नी का विवाद सुलझाना दोस्त को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान

by admin

आगरा। मामला 10 अक्टूबर का है। बताया जाता है कि शिव कुमार सन ऑफ रघुवीर सिंह, निवासी बी 75 भगवान नगर, बलकेश्वर थाना न्यू आगरा के रहने वाले, का अपनी पत्नी टीना अग्रवाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी टीना अपने मायके ए 84 ट्रांस यमुना कॉलोनी थाना एत्माद्दौला में चली गई और वापस नहीं आई।

शिव कुमार ने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए और आपसी समझौता करवाने के लिए अपने पड़ोसी रमेश चंद पुत्र तीर्थ दास बसंतानी को अपने साथ लेकर ससुराल चले आए।

ससुराल पहुंचने पर रमेश चंद्र ने शिव कुमार और उनकी पत्नी का विवाद सुलझाने लगे तभी शिव के ससुरालीजन और रमेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और यह विवाद हाथापाई तक पहुंच गया।

पीड़ित के घरवालों के अनुसार टीना अग्रवाल और उनके घर वालों ने पीड़ित रमेश को बुरी तरह से मारा जिससे पीड़ित को कई जगह गंभीर चोटे आई। घटना की जानकारी पर पीड़ित के परिवार वालों ने तुरंत पीड़ित को घायल अवस्था में पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

पीड़ित के घर वालों ने बताया कि 10 तारीख से पीड़ित का इलाज गोयल सिटी हॉस्पिटल में चल रहा था और आज शनिवार करीब रात 8 बजे पीड़ित की हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Comment