Home » नगर पंचायत के खिलाफ सपाई हुए लामबंद, भ्रष्टाचार जांच की उठाई मांग

नगर पंचायत के खिलाफ सपाई हुए लामबंद, भ्रष्टाचार जांच की उठाई मांग

by pawan sharma

फतेहाबाद। नगर पंचायत फतेहाबाद की ओर से कराये जा रहे विकास कार्यों के नाम पर भ्रष्टाचार की जांच की मांग को लेकर शुक्रवार को सपा कार्यकर्ताओं ने जिला सचिव सुनील प्रजापति के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी नलिनीकांत सिंह से मुलाकात की। इस दौरान बडी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिन्होंने नगर पंचायत फतेहाबाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मिटटी बेचे जाने प्रकरण में नाराजगी जताते उपजिलाधिकारी फतेहाबाद को ज्ञापन सौप इस मामले में उचित कार्यवाही की मांग उठाई।

सपाइयों ने कहा कि कस्बे के रामनगर में जलभराव को रोकने के उद्देश्य से तालाब की खुदाई करवायी गयी परन्तु ठेकेदार ने खुदाई से निकली मिट्टी को तालाब के किनारे न लगाकर उसे ट्रॉलियों में भरकर बिकवा दिया। जिससे लाखों रूपये का राजस्व का चूना नगरपंचायत को लगाया गया।

सपाईयों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि अवैध खनन रोकने की बात भाजपा करती है जबकि फतेहाबाद में मिट्टी का अवैध खनन किया गया। वहीं उन्होंने ज्ञापन में बताया कि नगर पंचायत में खरीदी गयीं एलईडी लाईट काफी अधिक कीमत पर खरीदी गयीं हैं जबकि उनका वास्तविक मूल्य काफी कम है। सपाईयों ने नगरपंचायत में चल रहे भ्रष्टाचार की जांच सक्षम अधिकारी से कराये जाने की मांग की है तथा अवैध खनन में लिप्त ठेकेेदार का ठेका निरस्त करने और लिप्त लोगों पर कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान प्रमुख रूप से ‌सुनील प्रजापति, अनम खां, ऐदलसिं‌ह कुशवाह, मेहताब सिंह गुर्जर, नीरज चक, शाजुद्दीन खां, हरनरायन वर्मा, डोंगर सिंह बघेल, धर्मवीर, देवीराम, सोहेब खां आदि थे।

Related Articles

Leave a Comment