Home » रिटायर्ड आर्मी कैप्टन के साथ हुई टप्पेबाजी, लाइसेंसी पिस्टल और 50 हज़ार ले उड़े

रिटायर्ड आर्मी कैप्टन के साथ हुई टप्पेबाजी, लाइसेंसी पिस्टल और 50 हज़ार ले उड़े

by pawan sharma

आगरा। एत्मादपुर में पुत्रवधू को विदा कराने आये रिटायर्ड आर्मी कैप्टन को बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी में खराबी का इशारा करते हुए गाड़ी रुकवा ली। जैसे ही कैप्टन बाहर निकले वैसे ही दोनों बदमाश गाड़ी की सीट पर रखे बैग जिसमें 50 हजार रुपये और लाइसेंसी पिस्टल और 13 जिंदा कारतूस ले गये।

शुक्रवार को रिटायर्ड आर्मी कैप्टन जसवीर सिंह पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी साथा अलीगढ़ से एत्मादपुर के गांव भागूपुर में एवरन सिंह यहां अपनी पुत्रवधू की विदा कराने आये थे। सायं 5 बजे उनके साथ आये उनके साले संतोष व उनकी पत्नी को मैनपुरी की बस में बैठाने के लिए एत्मादपुर तहसील चौराहेपर आये थे। साले को बस में बैठाने के बाद वह बैंक आफ इंडिया के सामने खड़ी अपनी स्कार्पियो संख्या यूपी 16 एक्स 5870 में अपने साथी महेश के साथ बैठकर जा रहे थे तभी बाइक पर आये दो बदमाशों ने उन्हें गाड़ी रोककर स्कार्पियो में से आयल निकलने की बात कही। जिस पर दोनों ने गाड़ी से उतरकर आयल चैक करने के लिए बोनट खोलने लगे। इसी दौरान बदमाश गाड़ी की सीट पर रखे
बैग को लूटकर टूँडला की आेर फरार हो गये।

पीडित ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस व 100 डायल पर दी। थाने से घटना स्थल के बीच आधा किमी की दूरी होने के बावजूद भी घटना के एक घंटे बाद देरी से कस्बा पुलिस पहुंची। पूछताछ में पीडित कैप्टन ने बताया कि बैग में 50 हजार रुपये नगद व लाइसेंसी पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस मैग्जीन व 5 कारतूस कवर में लगे हुए थे। यह सारी घटना बैंक आफ इंडिया के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने cctv वीडियो की जांच कर टप्पेबाजों की गिरफ्त के लिए अपनी कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Comment