Home » चलती ट्रेनों में क्राइम करने वाला गिरोह हुआ गिरफ़्तार, मोबाइल-लैपटॉप के साथ आभूषण बरामद

चलती ट्रेनों में क्राइम करने वाला गिरोह हुआ गिरफ़्तार, मोबाइल-लैपटॉप के साथ आभूषण बरामद

by pawan sharma

आगरा। चलती ट्रेनों में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला एक गैंग जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त कार्यवाही में हत्थे चढ़ गया है। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ आगरा कैंट ने झांसी वाली साइड पर बनी कोठरी पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया और इस कोठरी से ट्रेन में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने की तैयारी कर रहे 6 शातिर बदमाशों को धर दबोचा।

जीआरपी आगरा कैंट ने शातिर अपराधियों से लूट का माल भी बरामद किया है। साथ ही शातिर अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। पुलिस ने चार लैपटॉप, 16 स्मार्ट फोन, 5 चाकू और सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

पकड़े गए बदमाश इरशाद पुत्र मुस्ताक नि0 हाथरस, सौरभ पुत्र देवी सिंह नि0 हाथरस, सोहेल पुत्र चमन खा नि0 हाथरस, आमिर खान पुत्र चमन खा नि0 हाथरस, यासीन पुत्र नवाब नि0 हाथरस, फिरोज पुत्र बदलू नि0 हाथरस हैं।

इस पूरी कार्रवाई का खुलासा एक प्रेस वार्ता के दौरान किया गया। इस प्रेस वार्ता में सीओ योगेश पाठक और आरपीएफ कमांडेंट जेड एस जैदी मौजूद रहे। प्रेस वार्ता के दौरान सीओ जीआरपी योगेश पाठक ने बताया कि हाथरस का यह गैंग चलती ट्रेनों में अपराधिक वारदातों के साथ साथ लूटपाट को अंजाम देने वाला यह गैंग हाथरस का है। हाथरस से यह गैंग आगरा आता था और वारदात से पहले सिनेमाघरों में पिक्चर देखने के साथ-साथ आराम फरमाता था। यह गैंग रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक इनकी अपराधिक वारदातों को अंजाम देता था और वारदात को अंजाम देकर हाथरस के लिए रवाना हो जाता था।

आरपीएफ कमांडेंट का कहना था कि इनकी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की शैली कुछ अलग ही थी लेकिन इस गैंग को जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई के चलते पकड़ लिया गया है। यह गैंग आगरा कैंट से अपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए ऑपरेट करता था।

फिलहाल इस गैंग के पकड़े जाने से आरपीएफ और जीआरपी ने दी राहत की सांस ली है तो वहीं उनका कहना है कि इस गैंग के पकड़े जाने से रेल यात्रियों का सफर भी आप सुरक्षित हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment