Home » एसएसपी की सख़्ती के बावजूद नहीं रुक रही पुलिस की अवैध उगाही

एसएसपी की सख़्ती के बावजूद नहीं रुक रही पुलिस की अवैध उगाही

by pawan sharma

आगरा। अवैध वसूली और भ्रष्टाचार को लेकर आगरा के एसएसपी ने कड़ा रुख अपना रखा है और इन मामलों में कई सिपाहियों और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर गाज गिर चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी अवैध वसूली का खेल रुक नहीं रहा है। ट्रैफिक कर्मी बेखौफ होकर अवैध उगाही करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सुल्तानगंज पुलिया के फ्लाईओवर पर देखने को मिला।

फ्लाईओवर से गुजर रहे भारी वाहन डंपर को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों और होमगार्ड ने रोक लिया। होमगार्ड फ्लाईओवर के किनारे से मोटरसाइकिल पर खड़ा रहा और ट्रैफिक पुलिसकर्मी डंपर के पास पहुंचा और गाड़ी के कागज दिखाने के नाम पर वाद-विवाद करने लगा। मामला यह नहीं रुका डंपर पर सवार चालक का साथी नीचे उतरा। फिर क्या था, जैसा वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है लेन-देन की बातें शुरु होने लगी। मामला जैसे ही बना उसी दौरान डंपर के क्लीनर ने चोरी छुपे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रुपए दे दिए। ट्रैफिक पुलिस कर्मी की अवैध उगाही का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया। जो अब तेजी से सोशल मीडिया और मीडिया ग्रुप पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कैसे डंपर को रोका। फिर वाद विवाद किया कानूनी कार्रवाई का डर दिखाते हुए क्लीनर से अवैध उगाही को अंजाम दे दिया। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन अवैध उगाही करने वाले होमगार्ड और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कोई भय नहीं रहा है इसलिए तो बेखौफ होकर दिनदहाड़े ही अवैध वसूली के कार्य को अंजाम दिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment