Home » अपने दोस्तों के साथ महिला ने रची थी डकैती की कहानी, फंसाना चाहती थी इसे

अपने दोस्तों के साथ महिला ने रची थी डकैती की कहानी, फंसाना चाहती थी इसे

by pawan sharma

आगरा। पिछले दिनों सदर थाना क्षेत्र के रोहता स्थित न्यू सरस्वती विहार कॉलोनी में शाम को हुई डकैती की वारदात का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस वारदात का तानाबाना खुद पीड़ित ट्रांसपोर्टर की भांजी मनीषा ने रचा था। इस घटना को अंजाम देने के लिए मनीषा ने पड़ोस में रहने वाले अपने पुरुष साथी को शामिल किया और वारदात को अंजाम दिलाया। आगरा पुलिस ने फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम की मदद से इस पूरी घटना का खुलासा कर किया है।

इस खुलासे को लेकर एसएसपी अमित पाठक ने प्रेस वार्ता की और इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेजा जा रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से लूट की रकम भी बरामद कर ली गई है।

पकड़े गए आरोपी चक्रवीर सिंह पुत्र भूरी सिंह निवासी रिठौरा, संचिन सक्सेना पुत्र आनंद विहारी नि0 ग्वालियर, मनीषा पुत्र राजेश चाहर नि0 न्यू सुरक्षा विहार सदर हैं। पकड़े गए आरोपियों से 13 लाख 85 हजार की नगदी, एक तमंचा 315 बोर का, एक एयर पिस्टल, पासबुक और आधार कार्ड बरामद हुआ है।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पीड़ित ट्रांसपोर्टर की भांजी मनीषा ने घर में कैश रखे होने की जानकारी पड़ोस के युवक चकरवीर को दी। दोनों ने ही पैसो के लालच में वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई और चक्रवीर अपने साथी को साथ लेकर मनीषा की माँ के मंदिर जाने पर वारदात को अंजाम दिया। मनीषा ने ही चक्रवीर को पैसों से भरा बैग दिया था और इसका आरोप विवाद चल रहे मकान मालिक पर लगाने का प्रयास किया।

Related Articles

Leave a Comment