Home » गैस कालाबाजारी का वीडियो वायरल, घनी आबादी में चल रहा ये खतरे का खेल

गैस कालाबाजारी का वीडियो वायरल, घनी आबादी में चल रहा ये खतरे का खेल

by pawan sharma

आगरा। शहर में गैस रिफिलिंग के दौरान कई बड़े हादसे हो चुके हैं जिसमे कई लोगों की जान तक जा चुकी है। गैस रिफिलिंग और इससे होने वाले हादसों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस और प्रशासन जुटा हुआ है। इसके बावजूद भी कुछ लोग कुछ चंद रुपयों के लिए इस हादसे को बार-बार आमंत्रित कर रहे हैं।

ऐसा ही कुछ खंदौली थाना क्षेत्र के हाथरस रोड स्थित पीली पोखर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है जहां पर एक घर के आगे घरेलू गैस सिलेंडर से ऑटो मैं गैस भरी जा रही है और यह पूरा खेल घनी आबादी में चल रहा है। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गैस रिफिलिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो ने आगरा शहर में बड़े पैमाने पर गैस रिफलिंग के चल रहे खेल की पोल खोल दी है। इस वीडियो में तीन लोगों घरेलू गैस सिलेंडर से ऑटो में गैस भरते हुए गैस रिफिलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह सब की हेल्प गैस एजेंसी संचालक की मदद से हो रहा है। क्योंकि गैस रिफिलिंग करने वाले लोगों को सिलेंडर की उपलब्धता गैस एजेंसी से ही होती है। कुछ चंद रुपयों के लिए यह व्यक्ति अपनी जान के साथ साथ अन्य लोगों के जीवन को भी जोखिम में डाल रहे है।

फिलहाल देखना होगा कि इस वीडियो की वायरल हो जाने के बाद पुलिस और प्रशासन गैस रिफिलिंग के मामले में क्या ठोस कदम उठाती है और इस वीडियो में गैस रिफिलिंग करते हुए दिखाई दे रहे लोगों पर किस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया जाता है।

Related Articles

Leave a Comment