Home » कांग्रेस खोजेगी जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ताओं को, ये समिति करेगी निगरानी

कांग्रेस खोजेगी जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ताओं को, ये समिति करेगी निगरानी

by pawan sharma

आगरा। आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए तो पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष ने खुद जिला व शहर अध्यक्ष से बात कर संगठन की स्थित जानी और उसे मजबूत करने के निर्देश दिए है। पार्टी मुखिया से मिले निर्देश के बाद कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जामिलुद्दीन के नेतृव में जिला मुख्यालय के समीप स्थित कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में पार्टी संगठन के वरिष्ठ नेताओं, शहर कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक में संगठन को मज़बूत करने के लिए वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे। इस बैठक के दौरान कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी ज़मील उद्दीन कुरेशी की अध्यक्षता में एक सात सदस्य निगरानी समिति का गठन किया गया जिसका मुख्य कार्य पार्टी के प्रति निष्ठावान, समर्थित, जूझारू कार्यकर्ताओं को खोजकर उनको पदों पर समयोजित किया जाएगा, जिसके लिए आवेदन माँगे गए हैं।

ऐसे वरिष्ठ और कर्मठ कार्यकर्ताओं के पार्टी के लिए किये गए संघर्षों को शीर्ष नेतृव को अवगत कराया जाएगा जिससे पार्टी उन्हें सम्मन दे सके। इतना ही नहीं यह समिति पुराने कांग्रेसी कार्यकर्ता जो घरों पर बैठें हैं, उन्हें भी मैदान में लाने का कार्य करेगी जिससे यह सभी कार्यकर्ता आगामी चुनावों में पार्टी के लिए काम करे। इस बैठक के दौरान सर्व सम्मति से निगरानी समिति में कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी ज़मील उद्दीन कुरेशी, ज़िला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा,पूर्व मंत्री के. वी.एस कौशल, अमित सिंह, गोविंद अग्रवाल,रजनीश मेहता,अनवार सिद्दीकी शामिल हैं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष हाजी ज़मील उद्दीन कुरेशी, ज़िला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गोविंद अग्रवाल, प्रताप सिंह बघेल, युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष भाई नदीम नूर, अनवार सिद्दीक़ी, रजनीश मेहता, शरीफ़ काले, रमेश पहलवान, अजय वाल्मीकि, अदनान कुरेशी, प्रेमपाल सविता, मो आरिफ़, शालू गौतम, हर्ष उपाध्याय, आमिल सलमानी, रवि शर्मा, रॉबिन्सन मेसी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment