रोशन मोहल्ला का जलभराव मेरे लिए चुनौती, इस बार नहीं दिखेगा ये मंजर

आगरा। गुरुवार से महापौर नवीन जैन ने अपना अभियान महापौर आपके द्वार वार्ड 91 रावतपाड़ा से शुरू कर दिया है। चिम्मनलाल पूड़ी वाले चौराहे से महापौर ने अपना जनसंपर्क शुरू किया और क्षेत्रीय दुकानदारों के पास जाकर उनकी समस्याओं को जाना। इस मौके पर महापौर के साथ मौजूद रहे क्षेत्रीय पार्षद वर्षा शर्मा ने महापौर को रावतपाड़ा बाजार में होने वाले अतिक्रमण और रोशन मोहल्ला के नाले में होने वाले जलभराव की समस्या से अवगत कराया।

बाजार में अतिक्रमण का हाल देखने के बाद महापौर अपनी टीम के साथ रोशन मोहल्ला के बाजार की छत पर चढ़ गए और नाले की समस्या को जाना। महापौर ने देखा कि पूरा नाला सिल्ट और चमड़े की कतरन से भरा पड़ा हुआ था। मौके पर ही महापौर ने संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि नाले की तली झाड़ सफाई कराई जाएगी और नाले पर जो भी अतिक्रमण है उन सभी को हटाया जाएगा।इसी के साथ ही महापौर ने पूरे क्षेत्र में साफ सफाई के निर्देश भी दिए।

महापौर ने बताया कि रोशन मोहल्ला में पिछले 20-22 सालों से नाले में जलभराव प्रमुख समस्या बना हुआ है जो कि नगर निगम के लिए एक चुनौती है। इसलिए उनका पूरा प्रयास रहेगा कि इस बार नाले की सफाई कराने के बाद वह मंजर न दिखाई दे जो कि हर साल बारिश के दिनों में देखने को मिलता है।

सूरसदन और रामनगर कॉलोनी के बाद अब रोशन मोहल्ला में भी क्षेत्र दुकानदारों को जलभराव की समस्या से मुक्ति मिलेगी इतना ही नहीं महावीर नाले के कारण रोशनमोहल्ला के बाजार में होने वाले जलभराव की समस्या को संज्ञान में लिया है।

महापौर आपके द्वार अभियान के अंतर्गत रावतपाड़ा में हुए निरीक्षण और जनसंपर्क के दौरान महापौर के साथ पूरी टीम मौजूद रही जिसमें पार्षद वर्षा शर्मा, पार्षद प्रदीप अग्रवाल, अनुराग चतुर्वेदी, प्रवीण जैन, ब्रजकिशोर अग्रवाल, संजय अग्रवाल, पूर्व पार्षद प्रदीप भार्गव, निखिल शर्मा, राजीव कांत लवानियां सहित सहायक नगर आयुक्त अनुपम शुक्ला, चीफ इंजीनियर तरुण शर्मा, मुख्य इंजीनियर अधिकारी मनमोहन अग्रवाल, चीफ इंजीनियर विद्युत संजय कटियार आदि मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*