गरजा महाबली तो मची खलबली, देखिये कहाँ

आगरा। कस्बा शमशाबाद में बुधवार को नगरपालिका परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान तहसीलदार फतेहाबाद को पुलिस की मौजूदगी में कस्बे के मुख्य मार्गो से अतिक्रमण हटाए गए।

कस्बा शमशाबाद में स्थानीय दुकानदारों द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण पर नगरपालिका का महाबली जमकर गरज़ा। इस दौरान लोगों की एक ना सुनी गई और मुख्य मार्गों पर किए गए अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया। कार्यवाही के दौरान नगर में दुकानदारों से हल्की नोकझोंक भी हुई। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से स्थानीय लोगों को शांत करा दिया गया। तहसीलदार फतेहाबाद संजय कुमार और  ई. ओ. शमसाबाद विनोद सोलंकी के नेतृत्व में नगरपालिका की टीम ने कस्बा शमशाबाद में अतिक्रमण हटाओ अभियान को सफल बनाया।

शमसाबाद में चलाए गए अतिक्रमण अभियान में मुख्य रुप से आगरा रोड, फतेहाबाद रोड एवं गांधी चौराहे पर हो रहे अवैध अतिक्रमण को साफ कराया गया। अभियान से पहले दी गई सूचना को देखते हुए कुछ दुकानदारों ने अपने आप ही अतिक्रमण हटा लिए थे। बाकी अतिक्रमण नगरपालिका के महाबली ने साफ कर दिए। अब यह देखना होगा कि प्रशासन द्वारा हटाए गए अतिक्रमण का असर कितने दिन तक बाजार में देखने को मिलता है। या फिर कुछ दिनों बाद फिर से कस्बे में अतिक्रमण कर लिया जाएगा।

शमसाबाद से श्यामवीर सिकरवार के साथ मनीष शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*