मोबाइल चिप चोरी के बहाने सिपाही से दोस्ती, फिर ये जाल बिछाकर किया ब्लैकमेल

आगरा। पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही का एक महिला ने जीना मुहाल कर दिया है। सिपाही और उसकी माता ने महिला पर चार मुकदमे दर्ज करा रखे हैं। महिला भी लगातार सिपाही को धमकी दे रही है और आला अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

मामला थाना रकाबगंज क्षेत्र में पुलिस क्लब निवासी सिपाही जितेंद्र का है। जितेंद्र पूर्व में एत्माउद्दौला थाना में तैनात था जहां एक दिन अपने मोबाइल की चिप चोरी होने की रिपोर्ट लिखाने पूनम नामक युवती आयी। पूनम ने वही जितेंद्र से बातचीत की और चिप जल्दी बरामद करने की बात कही। बातों बातों में उसने अपने पिता के गुवाहाटी में दरोगा होने की बात कही और फोन पर बात कराई। धीरे धीरे पूनम ने जितेंद्र से नजदीकी बढ़ाना शुरू कर दिया और कुछ ही दिनों बाद उसने जितेंद्र से दस हजार उधार ले लिए।

इसके बाद पूनम की मौसी ने दोनों की शादी की बात की और जितेंद्र की माता रमावती ने सही परिवार देख शादी की हाँ कर दी। मौसी ने पूनम के पिता को बहुत गरीब बताया और फिर उसे समझा कर दो बार में शादी के जेवर बनवाने के नाम पर दो लाख 75 हजार रुपये ऐंठ लिए। शादी की तैयारियों के लिए बात करने एक रेस्टोरेंट में जाने पर पूनम गलती से अपना पर्स जितेंद्र के पास छोड़ गई।

जितेंद्र द्वारा पर्स खोलने पर जितेंद्र के पैरों से जमीन खिसक गई। पूनम के पर्स में गोरखपुर कोर्ट में परिवार वाद की कॉपी थी। जिससे पता चला कि पूनम का पति संजय से विवाद है।संजय से पहले उसकी गुवाहाटी में धनंजय नामक युवक से और आगरा के एत्माउद्दौला क्षेत्र के विशाल से भी विवाह हो चुका है। पर्स में मिली पेनड्राइव में कई अन्य युवकों के साथ पूनम ने निर्वस्त्र अवस्था मे वीडियो बना रखे थे।

वीडियो में साफ समझ आ रहा था कि वीडियो पूनम ने बनाये हैं और सभी युवक होश में नही हैं। जितेंद्र को पूनम के बारे में सारी सच्चाई पता चल गई तो उसने अपने पैसे वापस मांगे और शादी से इनकार किया। इस पर महिला पूनम ने जितेंद्र के घर जाकर मां से मारपीट की और जितेंद्र से एकमुश्त दस लाख की मांग की।

जितेंद्र के अनुसार महिला का काम रैकेट चलाने है और वो इस तरह युवकों को फंसा कर कमरे में ले जाती है। उन्हें बेहोश कर खुद ही क्लिपिंग बनाती है और फिर पैसे ऐंठती है। महिला ने उसे और उसके सिपाही भाई का जीना हराम कर दिया है।

अभी शुक्रवार को महिला एसएसपी कार्यालय भी पहुंची पर एसएसपी ने मामला जानकारी में आने पर सीओ सदर को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए। वहीँ सिपाही का कहना है कि महिला लगातार उसे फोन पर धमकियां दे रही है और जेल भिजवाने की बात कह रही है। महिला आये दिन उसके भाई के थाने पहुंच जाती है और बवाल करती है।

इस प्रकरण में एसएसपी अमित पाठक का कहना है कि महिला पर सिपाही ने कई मुकदमे दर्ज कराए हुए हैं और उसने महिला के खिलाफ कुछ सबूत भी पेश किए हैं। मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को दी गयी है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

About admin 5874 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*