मोदी और योगी पर जमकर बरसे रामगोपाल और आजम खां

आगरा। सपा के 10 वे राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भाजपा सरकार के साथ कुछ इलेक्ट्रॉनिक चैनेलो पर भी जमकर हमला बोला. उनका कहना था की कुछ मीडिया चैनेलो को लकवा मार गया है क्योकि उन्होंने हक़ीक़त दिखाना बंद कर दिया है और जो चैनल या पत्रकार सरकार की हक़ीक़त सभी के सामबे ला रहे है उन पर बेवजह कार्यवही की जा रही हे जैसे की ndtv पर की गयी है.नहीं तो सरकार के विरुद्ध आवाज़ उठाने वाले पत्रकार की हत्या हो जाती है जैसे की कर्नाटक में गोरी लंकेश की हुई. जिसका हत्यारा अभी पकड़ा भी नहीं गया है। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने नोकरियो के ना पर आरक्षण ख़त्म कर पिछड़ो को बाटने की कोशिस सुरु कर दी है।

इसके साथ ही रामगोपाल यादव ने भाजपा के विकास के एजेंडे को निशाने पर लिया। उनका कहना था की 3 साल में देश में कोई विकास नहीं दिखा तो वही प्रदेश सरकार के 8 महीनो में गुंडों और दबंगो की संख्या जरूर बड़ी है। भाजपा के ज्यादातर MLA या तो थाने में दिखाई देते है या फिर अखिलेश सरकार की बनाई हुई सड़को पर ठेकेदारो से वसूली करते हुए नज़र आते है। अगर कोई अपने घर को बनाने के लिए ट्रैक्टर में मिट्टी ले जा रहा है तो भाजपा विधायक उसे रोककर 5 हजार की मांग करते है नही तो उसे अवैध खनन में बंद करवा देते हेै। भगवा अंगोछा ओढ़कर प्रदेश में अत्याचार किया जा रहा है अधिकारी पिट रहे है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों में सामंजस्य तक स्थापित नहीं हो पाया है।

आजम खान ने भी अपने भाषण में केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने देश में बढ़ती बेरोजगारी और मोदी सरकार द्वारा दिखाए गए 15 लाख के सपने पर तंज कसा। आजम खान ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी के पूर्वज वाले बयान पर भी कटाक्ष किया उन्होंने कहा कि हमारे आदर्श राम और कृष्ण है लेकिन योगी जी से देश की आबादी पूछ रही है कि क्या मोहम्मद साहब आपके आदर्श है या नहीं? आजम खान ने जनता से कहा कि हनीप्रीत राम रहीम को नर्क में ले गई तो वहीं आपकी मनप्रीत भी देश को नर्क में ले गई। आजम खान ने अखिलेश यादव को द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने पर मुबारकबाद दी और कहा कि मुसलमानों की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी आखिरी सांस तक लड़ेगी। आजम खान ने हिंदुस्तान के इतिहास में बाबरी मस्जिद विध्वंस को इतिहास का काला दिन बताया।रोहिंग्या शरणार्थियों को लेकर उन्होंने कहा कि रोहिंग्या के आड़ में मोदी सरकार मुसलमानों को सताने की कोशिश न करें। अगले विधानसभा चुनाव को लेकर आजम खान ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार पार्टी को जिताकर मेरे सभी भाई-बहन मेरी टोपी की लाज बचा लें

About admin 5030 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*