बसपा के गढ़ में कांग्रेस ने लगाई सेंध

आगरा। वार्ड 2 के अंतर्गत आने वाला पूरा क्षेत्र बसपा का गढ़ माना जाता है। पिछले कई दशकों से इस वार्ड पर बसपा का कब्ज़ा रहा है। बसपा के इस गढ़ से अन्य पार्टीयों और निर्दलीय प्रत्याशियों ने हाथ अजमाए है लेकिन अधिकतर सफलता बसपा की रही है। कांग्रेस का जनाधार इस क्षेत्र में कम है इसलिये तो कांग्रेस से कोई प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतरता था लेकिन इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी मधु आनंद ने बसपा के इस गढ़ में सेंध लगाने का पूरा काम किया है।

नगर निकाय चुनाव के मतदान होने के बाद इस प्रत्याशी से मून ब्रेकिंग ने खास वार्ता की। वार्ता के दौरान प्रत्याशी ने बताया कि कई दशकों से वो यहाँ है लेकिन इस बीच कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला कोई भी प्रत्याशी नज़र नहीं आया। इस बार कड़ी मेहनत और व्यक्तिगत जनसंपर्क के माध्यम से बसपा के गढ़ में सेंध लगाने का पूरा प्रयास किया गया है। बसपा प्रत्याशी के लिए एमएलसी सुनीत चित्तौड़ से लेकर बसपा के कद्दावर नेताओं ने जनसंपर्क और जनसभाएं की हैं तो वहीं सत्ता दल के विधायक जी एस धर्मेश ने भी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। बसपा और भाजपा के इन चेहरों को कांग्रेस के प्रत्याशी मधु आनंद ने कड़ी टक्कर दी है।

उनका कहना है कि क्षेत्र में मतदान तक किसी भी पार्टी की हवा नहीं बनने दी। मतदान को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी का कहना था कि मतदान का प्रतिशत कम रहा है लेकिन क्षेत्र में कांग्रेस का जनाधार बढ़ गया है और लोग कांग्रेस का झंडा उठाने को पूरी तरह से तैयार हैं। लोगों से मिले इस समर्थन से उनके परिवारीजन उत्साहित हैं। उनका कहना है कि बसपा के इस गढ़ को कांग्रेस में तब्दील करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएग।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*