फुलट्टी चौराहे मामले में मारपीट के लाइव वीडियो आये सामने, पुलिस कार्यवाही में जुटी

आगरा। बीते दिन आगरा किले के सामने हिंदूवादी संगठन द्वारा सरेआम पर्यटकों के सामने फायरिंग करने वाला मामला शांत हो पाया ही था कि फिर एक बार विहिप कार्यकर्ताओं ने सुलहकुल की नगरी कहे जाने वाले आगरा में बवाल कर कर दिया। महज़  पार्किंग पर गाड़ी खड़ी करने पर विहिप के ब्रजप्रान्त संगठन मंत्री मनोज इतने गुस्सा हो गए कि पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। दोनों पक्षो में जमकर भिड़ंत हुई। फायरिंग की गई। पत्थर बाज़ी भी हुई लेकिन ग़नीमत रही कि पुलिस ने मामला शांत कराया और तहरीर लेकर जांच कर कार्रवाही की बात कही।

थाना कोतवाली के घने बाजार फुलटटी का मामला है । फुलटटी में स्थित सुधीर  बैंड के संचालक और दूसरे विश्व हिंदू परिषद नेता से विवाद हो गया। मंगलवार शाम साढे सात बजे दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। फायरिंग होने से भगदड मच गई, दहशत में लोगों ने सकरी गलियों में दौड लगाई, इससे लोग दहशत में आ गए। हालत बिगडते देख कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। फुलटटी चौराहे के पास मिश्रित आबादी है, दीपावली के चलते बाजार में भीड थी, ऐसे में फायरिंग होने पर लोग दहशत में आ गए। फिलहाल एसएसपी आगरा ने बताया कि एक तरफ से तहरीर आ गई है। निष्पक्ष कार्रवाही की जायेगी। वहीं विहिप कार्यकर्ता ने बताया कि झगड़ा हुआ था। दोनों से तरफ मारपीट हुई है। फायरिंग दूसरे लोगों ने की है ।

वहीँ झगड़े के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट के लाइव वीडियो भी सामने आए हैं। जहां लाठी-डंडों से दोनों पक्ष के लोग पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे पर हमला करते हैं। इतना ही नही गुस्साए लोगों ने चौकी पर तैनात एक दारोगा  की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। बाकी वाहनों को भी तोड़ा। दुकानों पर जमकर बोतलें फेंकी गई। फायरिंग हुई जिससे लोग दहशत में आ गये और आसपास का पूरा बजा चंद मिनटों में बंद हो गया। धराधर शटर गिरा कर लोग इधर उधर भागने लगे।

SSP अमित पाठक ने कार्यवाही की बात कही है। पुलिस ने हिंदूवादी नेताओं की तहरीर पर सुधीर बैंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब देखना होगा इस मामले में पुलिस आगे क्या कार्यवाही करती है।

About admin 4791 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*