Home बड़ी खबर पुलिस ने पत्रकार से की शराब की डिमांड, जाने मामला

पुलिस ने पत्रकार से की शराब की डिमांड, जाने मामला

by

आगरा। योगी सरकार भले ही भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावे कर रही हो और आदेश को अमली जामा पहनाने के लिए सरकार ने भ्रष्टाचारियों को जेल भी भेज दिया है लेकिन इसके बावजूद आगरा की पुलिस को सरकार का कोई खौफ नहीं है इसलिये तो आगरा पुलिस एक शराब की बोतल के लिए बीच चौराहे पर खाकी को नीलाम का रही है।

ताजा मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र का है। राजस्थान पत्रिका डॉट कॉम में काम करने वाले पत्रकार की बाइक करीब 45 दिन पहले चोरी हो गई थी। चोरी हुई बाइक की FIR भी थाने पर दर्ज है और इस मामले के खुलासे और अंतिम रिपोर्ट देने की जिम्मेदारी चौकी इंचार्ज अनुज कुमार पर थी।

पत्रकार ने जब चौकी इंचार्ज अनुज कुमार से इस मामले में वार्ता की तो चोकी इंचार्ज ने एफआर लगाने के शराब की बोतल की मांग कर दी। चौकी इंचार्ज ने खाकी की कीमत शराब की एक बोतल लगा दी। शराब की बोतल लेने के लिये बाकायदा ड्राइवर पुलिस जीप लेकर पंहुचा। पत्रकार ने ड्राइवर से बात की तो वह किस तरह शराब की बोतल मांग रहा है आप भी सुनिए और देखिये।

जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक पुलिस महकमे से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए टोल फ्री नंबर जारी करते हैं लेकिन आगरा की बेईमान पुलिस ना तो मुख्यमंत्री के आदेशों से सरोकार रखती है और ना ही अपने कप्तान के आदेश का पालन करती है। बहरहाल खाकी को नीलाम करने वाले यह खाकी धारी कब तक खाकी को बीच बाजार नीलाम करते रहेंगे और अधिकारी आंखें मूंद तमाशबीन बने रहेंगे यह देखने वाली बात है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: