Home » परिवार के मुखिया ने ही की अपनी बेटी की हत्या

परिवार के मुखिया ने ही की अपनी बेटी की हत्या

by admin

आगरा ब्रेकिंग। रविवार सुबह सदर थाना क्षेत्र के सेवला सराय में BSC की छात्रा शिवानी वर्मा के हत्या के मामले में नया खुलासा सामने आया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या की है। हत्या करने के बाद लड़की के पिता ने साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस की कड़ी कार्रवाई के चलते आरोपी पिता ने हत्या का जुर्म कबूल लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक लड़की का पिता रविन्द्र नाथ वर्मा अपनी पत्नी को उसकी बहन के यहाँ छोड़ने के लिए स्टेशन गए हुए थे। अपनी पत्नी को छोड़ने के बाद जब वापस रात को 3:00 बजे अपने घर पहुंचे तो उन्होंने अपने बेटी के कमरे में अपनी बेटी को एक लड़के के साथ ऐसी स्थिति में देखा कि उनका खून खौल गया। बेटी के बाप को देखते ही वह लड़का वहां से भाग गया जबकि लड़की के पिता ने अपना सारा गुस्सा अपनी बेटी पर निकाल दिया और तेज व धारदार हथियार से उसकी गला काट कर हत्या कर दी।

वह लड़का जो उस वक्त कमरे में लड़की के साथ था वह उसका कथित प्रेमी बताया जा रहा है जिसके साथ कुछ दिनों पहले वह लड़की प्रेम प्रसंग के चलते भाग गई थी।

वहीँ अपनी बेटी की हत्या करने के बाद उसके पिता ने खून से सने अपने कपडे भी छुपाने के प्रयास किये लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने सारे सबूत एकत्रित कर आरोपी पिता को अपनी हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Comment