निकाय चुनाव में भाजपा को मिलेगी वोटबंदी- कांग्रेस

आगरा। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के रोड शो ने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना दिया है। जिस तरह से आम जनमानस का रोड शो के दौरान समर्थन मिला है। उसे साफ जाहिर है कि की जनता अब मोदी सरकार की नीतियों को समझ चुकी है। पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी का दर्द जो उन्होंने आम जनता और व्यापारियों को दिया है। उसका जवाब निकाय चुनाव में आम जनता वोटबंदी के रूप में भाजपा को देने वाली है। भाजपा को इस बार के निकाय चुनाव बहुत भारी पड़ेगा क्योंकि जनता नोटबंदी के बदले भाजपा को वोट बंदी देने जा रही है। इतना ही नहीं जनता अब भाजपा से किनारा कर एक बार फिर राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस पर भरोसा जता रही है।

कांग्रेसियों का कहना था कि कांग्रेस ने हमेशा आम जनमानस का ध्यान रखकर नीतियां तैयार की हैं लेकिन मोदी ने अपनी पार्टी और अपना हित साध कर इन नीतियों को लागू किया है। जिसके कारण आम जनमानस के साथ व्यापारी भी बर्बाद हो गया है। कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल और वरिष्ठ कांग्रेसी शब्बीर अब्बास का कहना था कि इस बार निकाय चुनाव में लड़ाई सिर्फ विकास की है और वही मुद्दा है।

पिछले 20 सालों से जनता भाजपा का विकास देख चुकी है। अब जनता से कांग्रेस को मौका देने की अपील की जा रही है। वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष अबरार हुसैन और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जमीलुद्दीन ने भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के रोड शो के सफल होने की बात कही। उनका कहना था कि प्रदेश अध्यक्ष का आगरा से पुराना नाता है और जनमानस उन पर पूरा भरोसा करता है। इसलिए इस बार उनके कहने पर जनता कांग्रेस को चुनेगी वही वरिष्ठ व्यापारी नजीर अहमद का कहना था कि पिछले 20 सालों में शहर नरक बन चुका है और नगर निगम पर जिनकी सरकार और सत्ता नहीं उसे बदलने का समय आ गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*