तहसील में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर सपाइयों ने दिया धरना

आगरा। एत्मादपुर तहसील में लेखपाल अपनी मनमानी कर रहे हैं। लेखपाल न तो उपजिलाधिकारी की मानते हैं और नहीं जनता के सुनते हैं। इसी को लेकर आज क्षेत्र के युवा सपा नेता के दिनेश यादव के नेतृत्व में तहसील प्रांगण में धरना दिया गया। सैकड़ों किसानों को लेखपाल से पीड़ित लोगों के साथ सपा नेता अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र के सवाई गांव से पैदल मार्च करते हुए तहसील एत्मादपुर पहुंचे जहां उन्होंने सभी समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए धरना दिया और अपनी समस्याओं व मांगों से उप जिला अधिकारी एत्मादपुर को अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा।

धरनारत सपाइयों का कहना था कि लेखपालों की कार्यशैली से तहसील की छवि धूमिल हो रही है। लेखपालों ने हर कार्य का एक रेट तय कर रखा है हर काम में महीनों लगाए जाते हैं और जब कोई लाभार्थी इसका विरोध करता है तो लेखपालों द्वारा अभद्र व्यवहार भी जनता के साथ किया जाता है जो कि एक बहुत ही निंदनीय विषय है।

सपा नेता दिनेश यादव ने उप जिलाधिकारी एत्मादपुर रजनीश मिश्रा को ज्ञापन देते हुए कुछ अपनी मांग रखी और कहा कि जनता द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्रों का आदेश करते समय समस्या के समाधान का समय भी निर्धारित करें और आवेदक पर क्या कार्यवाही हुई उसे हर हाल में चार-पांच दिन में बताया जाए। जनसेवा केंद्रों पर प्रमाण पत्र निर्गत किए जाएं।

इस सब के साथ ही सपाइयों ने मांग की कि या तो तहसील में तैनात लेखपाल शिवराम को स्थानांतरित कर दिया जाए या फिर तहसील के कानूनगो कुंवरपाल को अपने व्यवहार में सुधार करने की हिदायत दी जाए सभी कर्मचारियों को हिदायत दी जाए कि वह जनता की जायज सिफारिश और कार्य को प्राथमिकता से निस्तारित करें।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

About admin 5927 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*