गांव में की सफाई तो मिली जान से मारने की धमकी

आगरा। आगरा तहसील एत्मादपुर के गांव खांडा पंचायत में गंदगी के कारण लोगों का जीना दुश्वार है। सरकार स्वच्छता अभियान की बात कहती है लेकिन यहां स्वच्छता के नाम पर गली सड़कें तालाब बनी हुई है। पंचायत में 56 पागलों की पंचायत ने स्वच्छता संदेश लेकर गांव की सफाई करने के लिए एक टोली जुट गई। तभी ग्राम प्रधान के समर्थक स्वच्छता अभियान चला रहे लोगों को धमकी देने लगे। मामला पुलिस तक पहुंच गया। कई गाड़ी फोर्स मौके पर पहुंचा। यहां प्रधानपक्ष ने आरोप लगाया कि गांव में 56 पागलों की पंचायत विवाद कराना चाहती है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि गांव की सड़कों पर दो-दो फुट पानी भरा हुआ है। गन्दगी के अम्बार लगे हैं। उसकी सफाई कर रहे लोग क्या अशांति फैला रहे हैं। कीचड़ को बाहर निकाल कर डाल रहे हैं क्या इससे गांव में अशांति फैल जाएगी। लेकिन प्रधान पक्ष के लोगों की मानसिकता तो कीचड़ में लोगों को रखने की थी इसलिए स्वच्छता अभियान चलाने पर भी रोक की बात कही। 56 पागलों की पंचायत ने गांव में स्वच्छता अभियान चलाया।

56 पागलों की पंचायत का कहना है कि दबंग लोग सभी को मारते पीटते है। पंचायत मे कोई कार्य सही नही हो रहा और धमकी मिलने के बाद थाने जाकर पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने प्रार्थना पत्र पर एक एनसीआर काट कर ही अपना काम खत्म कर दिया।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*