रिटेल में 100% FDI छोटे व मझोले दुकानदारों को कर देगा बर्बाद

आगरा। केंद्र की मोदी सरकार ने फुटकर क्षेत्र में 100 प्रतिशत FDI लागू करके छोटे व् मझोले दुकानदारों के डेथ वारंट पर हस्ताक्षर कर दिया है, जिसके चलते देश के करोड़ो दुकानदार व् व्यापारी बर्बाद हो जायेंगे। आम आदमी पार्टी द्वारा FDI के विरोध में आज पार्टी कार्यकर्ताओ ने वित्त मंत्री अरुण जेटली का स्पीड कलर लैब संजय पैलेस के सामने पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया जिसमे पार्टी नेताओं ने केंद्र की नीतियों को हत्यारी नीति बताई।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष कपिल वाजपेयी ने कहा कि मोदी और जेटली ने बड़े और पूंजीवादी घरानों के साथ ही वदेशी निवेशकों से सांठ गांठ कर लिया है, जिसके चलते छोटे व्यापारियों को स्लो प्वाइजन दिया जा है। पहले नोट बन्दी ने कहर बरपाया फिर GST के द्वारा कमर तोड़ने का काम किया गया और अब FDI के जरिये पूरी तरह से बर्बाद किये जाने की तैयारी है।

आप के जिला सचिव जे के गुप्ता ने पुतला दहन के पूर्व जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन काल में बीजेपी नेताओं ने FDI की कड़ी मुखालफत की थी। थाली बजाकर संसद के सामने नृत्य किया गया था। FDI लागू होने की दशा में आत्मदाह तक करने की बात कही गई थी। अब उसी पार्टी ने सरकार बनने के बाद FDI क्यों लागू कर रही है यह समझ से बाहर है। उन्होंने ने कहा कि आम आदमी पार्टी FDI का विरोध सड़क से लेकर संसद तक करेगी और देश के छोटे व्यापारियों को बर्बाद नही होने देगी। इसके बाद कहा कि FDI को हटाने के लिऐ जिलाधिकारी द्वारा राज्यपाल को ज्ञापन भेजेगी।

विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन में कपिल वाजपेयी के साथ अनुज गुप्ता, अशोक शर्मा, गोपाल शर्मा, सुनहरी लाल, विष्णु दयाल शर्मा, राम कुमार, देवेन्द्र सिंह, अतुल पुष्कर, रामसेवक धाकरे, अनमोल बंसल, शिखर चतुर्वेदी, विजेता शर्मा, प्रियंका शर्मा, डौली मिश्रा, मनमोहन सिंह, प्रमोद बंसल, योगेश आवेश बघेल, राजकुमार भारती, यश विशाल माहौर आदि साथी उपस्थित थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*