Home » कांग्रेस पार्टी में नहीं चल रहा सब कुछ ठीक-ठाक, जानें चुनाव बीच कौन बना कार्यवाहक शहर अध्यक्ष

कांग्रेस पार्टी में नहीं चल रहा सब कुछ ठीक-ठाक, जानें चुनाव बीच कौन बना कार्यवाहक शहर अध्यक्ष

by pawan sharma

आगरा। पिछले कई दिनों से कांग्रेस संगठन में चल रही खींचतान की रार आखिर कर हाईकमान तक जा पहुंची। आपसी खींचतान का खामियाजा कहीं निकाय चुनाव में ना भुगतना पड़ा इसके लिए कांग्रेस हाईकमान की ओर से हाजी जमीलुद्दीन को कार्यवाहक शहर अध्यक्ष का की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कांग्रेस हाईकमान ने इसकी घोषणा रविवार को कर दी।

वरिष्ठ कांग्रेसी हाजी जमीलुद्दीन को कांग्रेस का कार्यवाहक शहर अध्यक्ष बनाए जाने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर देखने को मिली। कार्यवाहक शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद हाजी जमीलुद्दीन ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेसवार्ता के दौरान कार्यवाहक शहर अध्यक्ष ने निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विनोद बंसल के साथ कदम से कदम मिलकर चुनाव प्रचार करना अपनी प्राथमिकता बताई। साथ ही संघठन से मिली जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाने की बात कही।

प्रेसवार्ता के दौरान कार्यवाहक शहर अध्यक्ष का मुद्दा चर्चा का विषय बना रहा। किसी ने मीडिया से तो बात नहीं की लेकिन दबी जुबान से सभी शहर अध्यक्ष अबरार हुसैन का नाम लेकर जैसी करनी वैसी करनी की बात कह रहे थे। इस प्रेसवार्ता में मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल भी शामिल हुए। उनसे चुनाव के मध्य कार्यवाहक अध्यक्ष की जरुरत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की यह सब हाई कमान का फैसला है।

Related Articles

Leave a Comment