एसएसपी कार्यालय पर क्यों बजाये गए घंटे-घड़ियाल

मथुरा। जनपद में एक के बाद एक ताबड़तोड़ हो रही आपराधिक वारदातों के विरोध में व्यापारी वर्ग अब सड़क पर उतर आया हैं। बुधवार को शहर की सड़कों पर सैकड़ों की तादाद में कारोबारी और व्यापरी हाथों में घंटे और घड़ियाल लेकर इकठ्ठा हुए। कारोबारियों ने लूटपाट और चोरी की बढ़ती घटनाओं से आहत होकर घंटे घड़ियाल बजा कर सोयी हुई पुलिस की निंद्रा तोड़ने के लिए प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान शहर के व्यापारियों ने जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश भी जताया। व्यापारी वर्ग सड़को पर घंटे और घड़ियाल बजाते हुए एसएसपी कार्यालय पहुंचे जहाँ पर व्यापारियों ने और जोर से घंटिया बजाई। काफी समय तक घंटे बजाने का कार्यक्रम चलता रहा। व्यापारियों के इस प्रदर्शन से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। प्रदर्शन के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई पहुंची। व्यापरियों ने ज्ञापन सौंप एसएसपी के समक्ष बढ़ती लूट-पाट व चोरी की घटनाओं को रोकने और कारोबारियों की सुरक्षा की मांग उठायी।

प्रदर्शन के दौरान कई व्यापारियों ने मीडिया से रुबरु होते हुए बताया कि मथुरा में व्यापारी वर्ग पूरी तरह असुरक्षित है। पुलिस निष्क्रिय हो चली है। अपराधी -बदमाश बेखौफ वारदात पर वारदात कर रहे हैं। पुलिस अभी तक क्लासिक इलेक्ट्रॉनिक एंड फर्नीचर शोरूम की लाखों की चोरी, डीगगेट चाैकी से चंद कदम की दूरी पर ज्वेलर्स कारीगर से 4.50 की लूट का भी खुलासा नहीं कर पायी है।

फ़िलहाल पुलिस ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही इन सभी वारदतों का खुलासा करेगी और अपराधी जेल में होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*