युवाओं ने बेचे पकोड़े, प्रधानमंत्री के बयान पर जताई नाराजगी

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बेरोजगार युवाओं को लेकर दिए गए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टी लगातार पकौड़ी बेचने के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को घेरने में लगी हुई है।

गुरुवार को शहर कांग्रेस पार्टी की ओर से शहर कार्यालय पर पकौड़ा बाजार का आयोजन किया गया। इस बाजार में बेरोजगार युवाओं ने पकोड़े तले और उन्हें बेचकर पैसे भी कमाए। इस पकौड़े बाजार में शिरकत कर बेरोजगार युवाओं ने अपना आक्रोश व्यक्त किया।

युवाओं का कहना था कि जब जब डिग्री धारक बेरोजगार युवाओं को पकौड़े ही तलने है तो फिर इस तकनीकी शिक्षा का क्या महत्व रह जाता है। मोदी जी ने पढ़े लिखे शिक्षित डिग्रीधारक बेरोजगारों को पकौड़े तलने की सलाह देकर उनका अपमान किया है।

कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने भी इस बयान पर अपनी नाराजगी जताई। उनका कहना था कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने का वादा किया था लेकिन ऐसा जमीनी स्तर का कुछ देखने को नहीं मिला। इसके उलट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेरोजगार युवाओं को पकौड़े तलने की सलाह देकर उनका अपमान किया है। इस सलाह से साफ है कि अब तकनीकी शिक्षा का महत्व मोदी जी के लिए कुछ नहीं रहा है इसलिए तो रोजगार देने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर पढ़े लिखे बेरोजगार से पकौड़े तलने को कह रहे हैं जो देश हित में नजर नहीं आता।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*