आगरा एसएसपी और एचसीपी में वर्चस्व की जंग

आगरा। ताजनगरी आगरा में ट्रैफिक पुलिस में तैनात एचसीपी दीपक गौतम और जिले के पुलिस कप्तान एसएसपी आगरा बबलू कुमार के बीच वर्चस्व की जंग शुरू हो गई है। मसला ट्रैफिक पुलिस की मीटिंग के दौरान का है। 3 दिन पहले जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार ने पुलिस लाइन में यातायात सुधारने के लिए यातायात पुलिस के साथ में मीटिंग की। इस मीटिंग में एसपी ट्रैफिक आगरा प्रशांत कुमार, सीओ ट्रैफिक, दोनों टीआई और ट्रैफिक पुलिस के एचसीपी और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।एसएसपी आगरा बबलू कुमार मीटिंग ले रहे थे। तभी बबलू कुमार की निगाह ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर पड़ी।
ट्रैफिक पुलिस ने आरोप लगाया कि एसएसपी आगरा ने तिरछी टोपी लगाने और नेम प्लेट न होने पर भरी मीटिंग में उनके साथ में गंदी गंदी गालियां देकर बेइज्जत किया। इस बात पर भड़के एचसीपी दीपक गौतम भी बड़बड़ाने लगा। मामला दोनों के बीच वर्चस्व की जंग का शुरू हुआ तो एचसीपी दीपक गौतम ने आगरा से लेकर लखनऊ तक मोर्चा खोल दिया।
एचसीपी दीपक गौतम ने आरोप लगाया है कि जिले के पुलिस कप्तान ने उन्हें मीटिंग में गंदी गंदी गालियां देकर बेइज्जत किया है।
एसएसपी आगरा बबलू कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले दीपक गौतम ने बकायदा सुसाइड नोट भी लिखा है। एचसीपी दीपक गौतम का कहना है कि अगर वह इस बात से पीड़ित होकर आत्महत्या कर लेगा तो उसके इसके मौत के जिम्मेदार जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार होंगे। एसएसपी आगरा बबलू कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले दीपक गौतम ने डीजीपी को भी जिले के पुलिस कप्तान की शिकायत की है। आगरा में एसएसपी बबलू कुमार और एचसीपी दीपक गौतम के बीच में वर्चस्व की जंग पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बन चुकी है। एसएसपी आगरा बबलू कुमार के खिलाफ कार्यवाही की मांग को एचसीपी दीपक गौतम ने डीजीपी को भी लिखित शिकायत की है।
पर अब देखना होगा कि एसएसपी आगरा बबलू बबलू कुमार और एचसीपी दीपक गौतम के बीच वर्चस्व की जंग में कौन जीतता है और कौन शतरंज की तरह हारकर बाहर हो जाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*