आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत छात्र ने लगाई फांसी, मौके पर मिला नोट

फिरोजाबाद। थाना मटसैना क्षेत्र वजीरपुर जेहलपुर स्थित आवासीय पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में 11वीं के एक छात्र का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला जिससे विद्यालय में हड़कंप मच गया। विद्यालय में छात्र के फांसी लगाने की सूचना पर एसडीएम सदर राजेश कुमार, सीओ सदर बल्देव सिंह खनेड़ा, थाना मटसैना फाॅरेंसिंक टीम भी पहुंच गयी। पुलिस ने छात्र के शव को फंदे से उतारा और कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। इस दौरान पुलिस को मौके से एक लिखा हुआ नोट भी मिला है।

बताते चलें कि जनपद हाथरस के सादाबाद क्षेत्र नगला ध्यान निवासी 16 वर्षीय अरूण कुमार पुत्र तेजवीर सिंह फिरोजाबाद के थाना मटसैना क्षेत्र वजीरपुर जेहलपुर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय में 11वीं का छात्र था और यहीं रहकर पठन पाठन कर रहा था। वह अपनी कक्षा का माॅनीटर भी था। आज तड़के उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। रूम पार्टनर दयानंद की आंख खुली तो यह दृश्य देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। इसकी सूचना तुरंत उसने स्कूल प्रशासन को दी।

मौके पर एसडीएम सदर राजेश कुमार, सीओ सदर बल्देव सिंह खनेड़ा, थाना मटसैना फाॅरेंसिंक टीम भी पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने गहनता से घटना स्थल की जांच की है जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौपेंगी।

बताया जाता है कि मृतक छात्र के पास से एक लिखा हुआ नोट मिला है जिसमें किसी भगवतशरण मित्र का जिक्र है पुलिस इस नोट को भी गंभीरता से ले रही है। स्कूल प्रशासन ने इस घटना की जानकारी मृतक छात्र के परिजनों को दे दी है जिसके बाद से छात्र के घर में कोहराम मचा हुआ है।

छात्र के रूम पार्टनर दयानंद ने बताया बीतीरात बिजली न होने की वजह से वो काफी देर तक जागते हुये देर रात सोए थे और इस घटना के बारे में कोई जानकारी नही है कि यह कैसे हुआ और अरुण ने यह कदम क्यों उठाया।

सीओ सदर बल्देव सिंह खनेडा ने बताया प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है लेकिन मृतक छात्र के पास से एक नोट मिला है इसलिये पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

About admin 2018 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*