अब यहाँ छिड़ेगी कांग्रेस-भाजपा के बीच जंग

आगरा। भाजपा और कांग्रेस के बीच जल्द ही सोशल मीडिया वार छिड़ने जा रहा है। कांग्रेस अब भाजपा की कमियों को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार के सामने रखेगी। इस कवायद के साथ ही भाजपा और कांग्रेस के बीच अपने आप को ऊंचा रखने का सोशल मीडिया वार शुरू हो जाएगा।

क्योंकि कमजोर होती जा रही कांग्रेस की सोशल मीडिया को एक बार फिर मजबूत करने की कवायद शुरु हो रही है। शहर स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक सोशल मीडिया को मजबूत करने और सोशल मीडिया के माध्यम से वर्तमान सरकार की पोल खोलने के लिए युवा कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। युवा कांग्रेस की ओर से अलग से सोशल मीडिया फ्रंट तैयार किया जा रहा है।

आगरा आये युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान इसकी जानकारी दी। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर का कहना है कि कांग्रेस के अन्य संगठनों की तरह ही सोशल मीडिया सेल का गठन किया जा रहा है। इसमें शहर व जिला अध्यक्ष होंगे जो अपनी कार्यकारिणी तैयार कर लोगों को जिम्मेदारी सौपेंगे।

इस संगठन का मुख्य कार्य सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के कार्यों को जन जन तक पहुंचाना और भाजपा पार्टी की जनविरोधी नीतियों से लोगो को रूबरू कराना है जिससे आम जनमानस भाजपा की करनी और कथनी में अंतर समझ सके।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने बताया कि भाजपा पार्टी सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रही है। वह सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने अच्छे कार्य और योजनाओं को दर्शा रही है। उनके कार्यकाल में पेट्रोल आसमान छू रहा है गरीब और गरीब होता जा रहा है। बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा और भाजपा ने जो चुनावी वायदे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। जिन्हें हमें जनता के सामने लाना है और यह कार्य सोशल मीडिया का संगठन करेगा।

About admin 2018 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*